मनोरंजन

17-Dec-2023 2:48:27 pm
Posted Date

शाहरुख खान की डंकी को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, यू/ए सर्टिफिकेट के साथ होगी रिलीज

सुपरस्टार शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी की रिलीज से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अगले कुछ ही दिनों में ये फिल्म थिएटर्स में दस्तक देगी. फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. इस बीच शाहरुख खान की फिल्म डंकी से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है, जो ये है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से फिल्म पास हो चुकी है.
रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की डंकी को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है. इसके साथ ही फिल्म के रनटाइम का भी खुलासा हो चुका है. डंकी का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट होगा. मालूम हो कि डंकी के लिए एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले ही मेकर्स ने सीबीएफसी बोर्ड के पास सर्टिफिकेशन के लिए फिल्म भेज दी थी.
दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख खान की डंकी से साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार क्लैश होगी. दोनों ही फिल्में 21 दिसंबर, 2023 को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. बताया जा रहा था कि सालार के मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार पाने में कामयाब साबित होती है.
शाहरुख खान की फिल्म डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है. हालांकि, इससे पहले राजुकमार ने शाहरुख खान को अपनी कई फिल्में अप्रोच की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई. शाहरुख खान की डंकी में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम किरदार में नजर आएंगे.  वहीं, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी फिल्म का हिस्सा हैं. डंकी को राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. 

 

Share On WhatsApp