मनोरंजन

16-Dec-2023 4:32:34 am
Posted Date

राक्षस राजा का पहला लुक जारी, माथे पर तिलक मुंह में सिगार लिए खूंखार दिखे राणा दग्गुबाती

राणा दग्गुबाती के 38वां जन्मदिन दिन को और खास बनाने के लिए उनकी अगली फिल्म राक्षस राजा के निर्माताओं ने अभिनेता का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया है। हाई-ऑक्टेन गैंगस्टर ड्रामा के लिए राणा निर्देशक तेजा के साथ फिर से जुड़े है। इससे पहले दोनों ने नेने राजू नेने मंत्री के लिए साथ काम किया था। आइए जानते हैं कि अभिनेता का लुक कैसा है।
राणा दग्गुबाती के जन्मदिन के जश्न के दौरान फिल्म का शीर्षक सामने आया । राणा ने अपने आगामी फिल्म राक्षस राजा से अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया और लिखा, प्तराक्षसराजा शुरू होता है। पोस्टर में राणा अपने कंधे पर एक बड़ी बंदूक और दूसरे कंधे पर गोलियां रखे हुए नजर आ रहे हैं। विभूति और तिलक लगाए, मुंह में सिगार लिए वह खूंखार दिख रहे हैं।
राक्षस राजा एक  पारिवारिक नाटक और अपराध की दुनिया की दिलचस्प खोज को दिखाती फिल्म है। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी निर्माताओं द्वारा साझा नहीं की गई है। हालांकि, इस फर्स्ट लुक ने राणा दग्गुबाती के फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है। एक तरफ तो फैंस अभिनेता के जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कुछ लोग फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए काफी उत्सुक हैं और अभिनेता ने फिल्म को लेकर ढेर सारे प्रश्नों की बौछार कर रहे हैं।
राक्षस राजा से अभिनेता के पहले लुक पर प्रशंसक ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, राणा दग्गुबाती काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म तो जबर्दस्त होने वाली है। दूसरे यूजर ने लिखा, फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एक और यूजर ने लिखा, पहली बार राणा दग्गुबाती का खूंखार लुक मुझे काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का इंतजार है।

 

Share On WhatsApp