मनोरंजन

11-Dec-2023 1:48:22 pm
Posted Date

‘खो गए हम कहां’ का ट्रेलर रिलीज, अनन्या, आदर्श और सिद्धांत की तिकड़ी ने जमाया रंग

द आर्चीज के बाद निर्देशक जोया अख्तर अपनी अगली फिल्म खो गए हम कहां की रिलीज के लिए तैयार हैं। हालांकि, वह इससे बतौर निर्माता और लेखक जुड़ी हैं।फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे। पहली बार यह तिकड़ी साथ काम कर रही है। हालांकि, अन्नया और सिद्धांत इससे पहले फिल्म गहराइयां में साथ दिख चुके हैं।अब वे फिल्म खो गए हम कहां के लिए साथ आए हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।
अनन्या, सिद्धांत और आदर्श दोस्त हैं और पूरी फिल्म इन्हीं 3 दोस्तों की दोस्ती के इर्द-गिर्द बुनी गई है।ट्रेलर में सिद्धांत दूसरों की जिंदगी में तांक-झांक न करने का सुझाव देते दिख रहे हैं, वहीं इसमें कल्कि कोचलीन के साथ उनका रोमांस भी देखने को मिल रहा है।दोस्तों की मस्ती से लेकर ब्रेकअप तक इसमें काफी कुछ है, जिससे आप खुद को जोड़ पाएंगे। ट्रेलर देख तो लगता है कि फिल्म युवाओं को पसंद आने वाली है।
खो गए हम कहां अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बन रही है। जोया ने अपनी जोड़ीदार रीमा कागती के साथ मिलकर यह फिल्म लिखी है।फिल्म 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।कुछ ही दिन पहले इससे कलाकारों की झलक सामने आई थी। फिल्म का पहला गाना होने दो जो होता है भी रिलीज हो चुका है, जिसके बोल जोया के पिता जावेद अख्तर ने लिखे हैं।फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी इस फिल्म के सह-निर्माता हैं।
जोया फिल्म द आर्चीज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने बॉलीवुड में कदम रखा है।खास बात यह है कि ये तीनों ही स्टारकिड्स ने फिल्म में शानदार काम किया है।उनके अलावा वेदांग रैना और मिहिर आहूजा जैसे फिल्म का हर कलाकार अभिनय के मोर्चे पर खरा उतरा है। द आर्चीज 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर आई है।
अनन्या पहली बार विक्रमादित्य मोटवानी के साथ उनकी साइबर थ्रिलर फिल्म कंट्रोल में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर भी उनके पास है। वह वेब सीरीज कॉल मी बे को लेकर भी चर्चा में हैं।उधर सिद्धांत युधरा और संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में नजर आएंगे।दूसरी तरफ फिल्म द व्हाइट टाइगर से दुनियाभर में नाम कमा चुके आदर्श हॉलीवुड प्रीक्वल सीरीज एलियन का हिस्सा हैं।

 

Share On WhatsApp