मनोरंजन

10-Dec-2023 1:35:43 pm
Posted Date

बॉक्स ऑफिस पर जारी है एनिमल की दहाड़, 8वें दिन का कलेक्शन भी रहा शानदार

णबीर कपूर की ‘एनिमल’ को सिनेमाघरों में बवाल काटते हुए एक हफ्ता हो गया है लेकिन इस फिल्म की क्रेज दर्शकों के सिर से नहीं उतर रहा है. आलम ये है कि फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक थिएटरों में पहुंच रहे हैं और इसी के साथ ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर नोटों में खेल रही है.
फिल्म में एक्शन से लेकर ड्रामा, इमोशन, वॉयलेंस और इंटीमेसी तक बहुत कुछ डाला गया है और इसी के चलते फिल्म दर्शकों को थिएटर तक खींच रही है. वहीं कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने सात दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमल’ ने रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार को कितना कलेक्शन किया है?
‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के खूंखार अवतार ने लोगों को दहला दिया है. फिल्म को लेकर इनता हाईप बना हुआ है कि रिलीज के एक हफ्ते बाद भी थिएटर्स में ‘एनिमल’ को देखने के लिए भारी संख्या में ऑडियंस पहुंच रही है. इसी के साथ फिल्म अपने कैश रजिस्टर में भी हर रोज करोड़ों एड करती जा रही है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से भी धुंआधार कारोबार कर रही है. फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन 337 करोड़ रुपये रहा है. वहीं ‘एनिमल’ के रिलीज के आठवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ने रिलीज के आठवें दिन 23.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘एनिमल’ की आठ दिनों की कुल कमाई अब 361.08करोड़ रुपये हो गई है. 
‘एनिमल’ ने आठवें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ एक बार फिर इस फिल्म ने कईं ब्लॉकबस्टर फिल्मो को धूल चटा दी है. ‘एनिमल’ ने अपनी रिलीज के आठवें दिन 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर शाहरुख खान की पठान और जवान के साथ सनी देओल की टाइगर के आठवें दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. इन फिल्मों के आठवें दिन की कमाई की बात करें तो
इसी के साथ ‘एनिमल’ आठवें दिन के हाईएस्ट कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में नंबर बन पोजिशन पर कायम हो चुकी है. ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर ने अहम रोल प्ले किया है.

 

Share On WhatsApp