मनोरंजन

08-Dec-2023 4:12:21 am
Posted Date

नितिन का एक्स्ट्राऑर्डिनरी मैन मास सॉन्ग ओले ओले पा पाई रिलीज़

जैसे ही एक्सट्राऑर्डिनरी मैन की बहुप्रतीक्षित रिलीज नजदीक आ रही है, वक्कनथम वामसी द्वारा निर्देशित टॉलीवुड अभिनेता नितिन 8 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के प्रचार अभियान ने गति पकड़ ली है, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गया है। हाल ही में, निर्माताओं ने दर्शकों के लिए मनमोहक गीतात्मक वीडियो गीत ओले ओले पापाई पेश किया, जिससे प्रत्याशा और बढ़ गई।
फिल्म की प्रमुख महिला, युवा और प्रतिभाशाली श्री लीला के साथ राजशेखर, राव रमेश, रोहिणी, संपत राज, ब्रह्माजी, हाइपर आदि, हरि तेजा, श्रीकांत अयंगर और अन्य सहित प्रभावशाली कलाकारों की टोली है। प्रत्येक अभिनेता एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, फिल्म की कहानी में योगदान देता है।
हरीश जयराज की संगीत प्रतिभा के साथ, फिल्म के साउंडट्रैक से स्क्रीन पर चित्रित भावनात्मक यात्रा को बढ़ाने की उम्मीद है। जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से भव्य नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, एक्सट्राऑर्डिनरी मैन टॉलीवुड परिदृश्य पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जिसमें शानदार प्रदर्शन, आकर्षक कहानी और भावपूर्ण संगीत का मिश्रण है। 8 दिसंबर, 2023 को दर्शकों के लिए इंतज़ार कर रहे सिनेमाई असाधारण कार्यक्रम के लिए बने रहें।

 

Share On WhatsApp