मनोरंजन

02-Dec-2023 2:36:36 pm
Posted Date

शाहरुख खान की डंकी का गाना निकले थे कभी हम घर से जारी

शाहरुख खान की फिल्म डंकी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को लेकर फैंस आंखे गड़ाए बैठे हैं. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं, अब धीरे-धीरे फिल्म के गाने और नए-नए टीजर रिलीज हो रहे हैं. अब फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है.
आज के दिन किंग खान के फैंस को डबल सरप्राइज मिला है. फिल्म के ड्राप 3 के साथ फिल्म का नया गाना निकले थे कभी हम घर से रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को सोनू निगम ने अपनी आजाव दी है, जिसे सुन कोई भी मगन हो सकता है. हालांकि, गाना अभी सिर्फ लिरिक्स फॉर्म में है. लेकिन इसके बोल इतने कमाल के हैं जो किसी का भी दिल छू लेगें. 
ये गाना एक खूबसूरत कहानी को बुनता है और फिल्म में भावनाओं की एक परत जोड़ता है, जो चार दोस्तों की शानदार कहानी और उनकी विदेश तक पहुंचने की कोशिश को बयां करता है।  ये गाना वतन की यादों की गहराईयों में समा जाता है, जिसे अपने देश से दूर होकर एक अच्छे भविष्य की खोज में निकलें हर एक शक्स द्वारा दिल की गहराई से महसूस किया जा सकता है।
शाहरुख खान की फिल्म असल जीवन की कहानियों से प्रेरित दोस्ती की एक कहानी है. इस गाने में भी वो साफ नजर आ रहा है. गाना हार्डी, मनु, बुग्गू और बल्ली द्वारा अपने घर और दोस्तो और परिवार वालो को देखने की चाहत को बयान करता
है।
फिल्म की बात करें तो, इसमें शाहरुख खान के साथ ही तापसी पन्नु, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी  और अनिल ग्रोवर नजर आएंगे. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. डंकी 22 दिसंबर को 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

 

Share On WhatsApp