मनोरंजन

02-Dec-2023 2:36:11 pm
Posted Date

सालार का दमदार ट्रेलर रिलीज, जबर्दस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ धांसू अवतार में छाए प्रभास

प्रभास पिछले काफी समय से अपनी फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।एक ओर प्रशंसक फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं तो इसकी रिलीज तारीख में कई बार बदलाव हो चुका है। अब आखिरकार इसका ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें प्रभास के शानदार अंदाज ने प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया है। आइए जानते हैं कि फिल्म का ट्रेलर कैसा है।
सालार की कहानी दो दोस्तों वर्धराज (पृथ्वीराज सुकुमारन) और देवा (प्रभास) के इर्द-गिर्द घूमती है।इसमें दिखाया गया है कि देवा, वर्धराज के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार है, लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं।ट्रेलर में प्रभास एक्शन अवतार में धांसू लग रहे हैं तो पृथ्वीराज ने अपने अभिनय से दिल जीत लिया है।इसके अलावा फिल्म में वीएफएक्स और एक्शन को भी शानदार तरीके से दिखाया गया है।
बातचीत में निर्देशक प्रशांत ने बताया था कि दोस्ती की मूल भावना वाली इस फिल्म के पहले भाग में वे केवल आधी कहानी ही बताने वाले हैं। इन दोनों दोस्तों के इस सफर को 2 फिल्मों के जरिए दर्शकों के बीच लाया जाएगा।
सालार में प्रभास और पृथ्वीराज के साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी सहित कई शानदार सितारे शामिल हैं।इसके अलावा फिल्म में गदर 2 में दिखाई दी अभिनेत्री सिमरत कौर भी एक गाने में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण विजय किरगंदूर ने अपने होम्बले फिल्म्स बैनर के तले किया है, जो केजीएफ और कंतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। प्रभास की यह फिल्म तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।
सालार पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न होने के चलते तारीख को आगे बढ़ा दिया गया।इसके बाद 22 दिसंबर की तारीख तय हुई, जिस दिन शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी रिलीज होनी है।ऐसे में खबरें आने लगीं कि निर्माता एक बार फिर रिलीज तारीख में बदलाव करने का विचार बना रहे हैं।हालांकि, ऐसे नहीं हुआ और अब दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी।
डंकी और सालार से पहले हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर के बीच टक्कर हुई है। इससे पहले सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 की भिड़ंत हुई थी।
सालार के बाद प्रभास एक और फिल्म के लिए प्रशांत के साथ सहयोग करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है दिल राजू इस फिल्म के निर्माता होंगे।अभिनेता दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी का हिस्सा हैं, जो अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।प्रभास फिल्म कन्नप्पा के साथ 16 साल बाद नयनतारा के साथ भी पर्दे पर वापसी करेंगे तो वह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट में भी दिखाई देंगे।

 

Share On WhatsApp