मनोरंजन

24-Nov-2023 1:08:44 pm
Posted Date

एनिमल का ट्रेलर जारी, रोंगटे खड़े करता है खूंखार अवतार में रणबीर कपूर का खतरनाक एक्शन

पिछले काफी समय से रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल चर्चा में है। अब जबकि यह रिलीज के बेहद करीब पहुंच गई है तो इसकी चर्चा तेज हो गई है।यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के पोस्टर और टीजर पहले ही खूब धमाल मचा चुके हैं और कई दिनों से दर्शक इसके ट्रेलर की राह देख रहे थे।अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।
रणबीर ने कहा था कि एनिमल उनकी पिछली ऑनस्क्रीन छवि को बदलकर रख देगी और ट्रेलर देखने के बाद अब आप भी यही कहेंगे।रणबीर ने सचमुच फिर कमाल कर दिया है। उन्हें देख आपके मुंह से बस वाह निकलेगा। एक बेहद चुनौतीपूर्ण भूमिका को उन्होंने पूरे दिल से पर्दे पर जिया है। उनका खतरनाक एक्शन और बैकग्राउंंड म्यूजिक रोंगटे खड़े कर देता है।कुल मिलाकर ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों की बेचैनी और बढ़ा दी है।
खून से लथपथ बॉबी देओल भी ट्रेलर में सरप्राइज बनकर उभरे हैं। उनका अंदाज चौंकाता है। बिना कुछ बोले उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है। फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर के पिता बने हैं। बाप-बेटे के बीच खींचतान से भरा रिश्ता इसे और दर्शनीय बनाता है।
एनिमल के ट्रेलर में रणबीर के कई अलग-अलग अवतार देखने को मिले हैं। उनका किरदार बचपन से शुरू होकर किशोरावस्था, जवानी और प्रौढ़ता तक आता है। अपने हर गेटअप में वह अपने करिश्माई अंदाज का जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। रणबीर जिस तरह से एक्शन करते हैं, उससे बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के एक्शन दृश्यों का स्तर क्या होने वाला है।अगर फिल्म भी ट्रेलर जितनी धमाकेदार हुई तो यह यकीनन ब्लॉकबस्टर होगी।
एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा है, जिन्होंने पहले अर्जुन रेड्डी जैसी हिट दक्षिण भारतीय फिल्म दी और फिर इसका हिंदी रीमेक कबीर सिंह बनाकर वह बॉलीवुड में भी रातों-रात मशहूर हो गए।इस फिल्म में पिछली बार संदीप ने शाहिद कपूर को हिंदी सिनेमा के हाशिये से निकालकर फिर से सुपरस्टार बनाया था और इस बार वह पहले से सुपरस्टार रणबीर के उस अवतार से दर्शकों का परिचय कराने वाले हैं, जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी।
एक्शन क्राइम ड्रामा फिल्म एनिमल टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। रणबीर, रश्मिका, अनिल और बॉबी के अलावा अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाती दिखेंगी।शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय जैसे शानदार कलाकार भी इसका हिस्सा हैं।100 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की घोषणा 2020 में हुई थी।यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाएगी। इसी दिन विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी आ रही है।

 

Share On WhatsApp