मनोरंजन

24-Nov-2023 1:08:28 pm
Posted Date

नागा चैतन्य की पहली वेब सीरीज धूथा का ट्रेलर जारी, 1 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

नागा चैतन्य साउथ के फेमस एक्टर हैं. नागा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. दअसल नागा चैतन्य की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘धूथा’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. गुरुवार को, सुपरनेचुरल सस्पेंस-थ्रिलर के मेकर्स ने तेलुगु ओरिजल सीरीज का ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर काफी दमदार है और इसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अब हर कोई ‘धूथा’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रह् है.
ट्रेलर से रिवील हो गया है कि नागा चैतन्य अपने ओटीटी डेब्यू में एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगे. इसमें हॉरर एलिमेंट तब एड होता है जब नागा को  पता चलता है कि न्यूजपेपर भयावह घटनाओं की भविष्यवाणी कर रहे हैं.  नागा चैतन्य के अलावा, आठ-एपिसोड की सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन विक्रम के कुमार ने किया है.
अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात करते हुए, नागा चैतन्य ने शेयर किया कि वह रोमांचित और उत्साहित हैं.  उन्होंने कहा, इस तरह की मार्मिक कहानी में सागर जैसे परतदार कैरेक्टर के साथ, मैंने सोचा कि मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलूंगा और खुद को उस तरह से चुनौती दूंगा जो मैंने पहले नहीं की है. हालांकि यह एक काल्पनिक कहानी है, धूथा थॉट प्रोवोकिंग है, क्योंकि यह दर्शकों को अपने जीवन के फैसलों और चॉइस पर रीथिंक करने करने पर मजबूर करती है और मुझे विश्वास है कि मेरे फैंस के साथ-साथ थ्रिलर स्टाइल लवर्स  को प्राइम वीडियो पर सीरीज देखने में काफी मजा आएगा. 
बता दें कि नागा की ओटीटी डेब्यू  सीरीज ‘धूथा’ 1 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 

Share On WhatsApp