मनोरंजन

23-Nov-2023 3:33:32 pm
Posted Date

विक्की कौशल की सैम बहादुर का नया गाना बंदा रिलीज, बेहद इंस्पायरिंग है फिल्म का नया गाना

विक्की कौशल, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. मेघना गुलज़ार ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. फिल्म को लेकर काफी बज है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए ‘सैम बहादुर’ का एक और नया गाना रिलीज कर दिया है. इसके पहले रगों में देशभक्ति का जोश बढ़ाने वाला सॉन्ग ‘बढ़ते चलो’ रिलीज किया गया था. वहीं अब फिल्म के निर्माताओं ने दूसरा ट्रैक  रब का बंदा जारी किया है.
‘सैम बहादुर’ का न्यू सॉन्ग ‘बंदा आज रिलीज किया गया है. ये गाना भी काफी जोश भर देने वाला है. नये सॉन्ग में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार में काफी दमदार लग रहे हैं. म्यूजिक वीडियो सैम मानेकशॉ की लाइफ की झलक दिखाई गई है. ये गाना सैम मानेकशॉ की ताकत, साहस और दृढ़ संकल्प को दिखाता है. विक्की ने बांदा का म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ए फोर्स ऑफ स्ट्रेग्थ, हर मायने में एक महान सैनिक। रब का बंदा है ये,सब का बंदा है ये! प्तबांदा गाना अभी रिलीज! समबहादुर सिनेमाघरों में 1.12.2023 को.
बता दें कि ‘सैम बहादुर’ के न्यू इंस्पायरिंग ट्रैक को शंकर महादेवन ने गाया है, वहीं गुलज़ार ने गीत लिखा है. म्यूजिक लोकप्रिय संगीत तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा तैयार किया गया है.
बता दे कि ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है. ये फिल्म मिलिट्री लीजेंड की लाइफ और उनकी वीरता और नेतृत्व की कहानी दिखाती है., सैम बहादुर में इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख और सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू के रूप में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगीं. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Share On WhatsApp