मनोरंजन

02-Jul-2018 5:02:10 pm
Posted Date

शंकर महादेवन मजदूर की सिंगिंग से इंप्रेस हुए, साथ गाने की जताई इच्छा

शंकर महादेवन आज देश के सबसे सफल म्यूजीशियन में गिने जाते हैं. जगह-जगह पर वो लाइफ कंसर्ट करते रहते हैं. उनको सुनने के लिए लोग भारी मात्रा में आते हैं. मगर एक शख्स ऐसा भी है जिसकी सिंगिंग के शंकर मुरीद हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है और शख्स के साथ गाने की इच्छा भी जाहिर की है.  केरल के रहने वाले राकेश उन्नी ने कमल हासन की फिल्म ”विश्वरूपम” का एक गाना गाया है. राकेश पेशे से एक मजदूर हैं. राकेश द्वारा गाया शंकर महादेवन का ये गाना शुक्रवार से काफी वायरल हो रहा है.

खुद शंकर ने भी गाने को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा ”यह आदमी कौन है ? इसे कहते हैं मेहनत का फल मिलना. जब मैंने ये गाना सुना तो मुझे अपने देश पर गर्व महसूस हुआ. यहां इतने टेलेंटेड और कला के धनी लोग पैदा होते हैं.”

शंकर महादेवन ने किसी तरह गाने वाले शख्स का फोन नंबर ढूंढ़ा और उसे फोन मिलाया. राकेश ने उनसे मिलने की इच्छा जताई. शंकर ने कहा कि वो उनसे सिर्फ मिलेंगे नहीं साथ में गाना भी रिकॉर्ड करेंगे. IE  मलयालम को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान राकेश ने बताया कि उनके एक ड्राइवर दोस्त ने ये गाना रिकॉर्ड किया और वीडियो पोस्ट कर दिया. उन्हें इस बारे में तब तक नहीं पता जब तक कुवैत से उनकी बहन के हसबैंड ने इसकी जानकारी दी.  सिर्फ शंकर महादेवन ही नहीं बल्कि ऐसे कई सारे स्टार हैं जो राकेश के दीवाने हो गए हैं. इसमें सिंगर पंडलम बालन, वॉयलन प्लेयर बाल भास्कर, म्यूजिक कंपोजर गोपी सुंदर का भी नाम शामिल है. बता दें कि राकेश बहुत पहले से म्यूजिक ट्रेनिंग नहीं ले रहे हैं, कुछ दिन पहले से ही उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग लेनी शुरू की है.

Share On WhatsApp