मनोरंजन

20-Nov-2023 3:41:51 pm
Posted Date

दुल्हनिया 3 में फिर बनेगी आलिया और वरुण की जोड़ी, करण जौहर ने लगा दी मुहर

करण जौहर 1998 में फिल्म कुछ कुछ होता है से अपने सफर की शुरुआत करने के बाद कई शानदार फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।उनकी बेहतरीन फिल्मों में हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया भी शामिल है, जिसे दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया।इस फिल्म का दूसरा भाग भी सफल रहा था और काफी समय से प्रशंसक तीसरे भाग की मांग कर रहे थे।अब करण ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ दुल्हनिया 3 बनाने पर बात की है।
दरअसल, करण से इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक प्रशंसक ने सवाल पूछा था कि क्या वह दुल्हनिया 3 बना रहे हैं क्योंकि सभी आलिया और वरुण को साथ में देखना चाहते हैं।ऐसे में करण ने कहा, दुल्हनिया एक शानदार फ्रैंचाइजी है। यह प्यार और भावनाओं से भरपूर है। शशांक खेतान भावनाओं के साथ कॉमेडी के मिश्रण को पर्दे पर दिखाने में माहिर हैं। हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही दुल्हनिया 3 के साथ एक दिलचस्प कहानी लेकर लौटेंगे।
वरुण भी फिल्म दुल्हनिया 3 का हिस्सा बनने पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं।अभिनेता का कहना था कि वह इस फिल्म को करने के लिए उत्सुक हैं। वह कुछ ऐसी चीज का इंतजार कर रहे हैं, जो बहुत अच्छी हो ताकि दर्शकों को अंत तक बांधे रखे।वरुण ने बताया कि निर्देशक शशांक इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर कर रहे हैं, जो अभिनेता के साथ ही उनकी वापसी के लिए भी अच्छी हो साबित हो।
दुल्हनिया फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया 2014 में आई थी। इसमें वरुण ने हम्प्टी और आलिया ने काव्या का किरदार निभाया था। काव्या अपनी शादी पर मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहनना चाहती है और दिल्ली आती है, जहां उसे हम्प्टी से प्यार हो जाता है।2017 की बद्रीनाथ की दुल्हनिया आई, जिसमें वैदेही (आलिया) दहेज के खिलाफ है और अपने सपने पूरा करना चाहती है। इसी बीच उसकी मुलाकात बद्रीनाथ से होती है।
आलिया और वरुण ने 2012 में करण के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की थी। इसके बाद दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कलंक में साथ नजर आए हैं।
करण की एक्शन से भरपूर फिल्म योद्धा 15 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे।वह गुनीत मोंगा के साथ फ्रेंच कॉमेडी द इनटचेबल्स के हिंदी रीमेक और आलिया के साथ फिल्म जिगरा की घोषणा कर चुके हैं।इसके अलावा उनकी फिल्म किल भी जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जो कई फिल्म महोत्सव में दर्शकों का दिल जीत चुकी है।करण, सलमान खान के साथ भी फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें वह भारतीय जवान बनेंगे।
बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों के सीक्वल कतार में हैं। इसमें रोहित शेट्टी की सिंघम अमेन, धमाल 4, वेलकम टू द जंगल, आशिकी 3 मेट्रो इन दिनों शामिल हैं। साथ ही ऋतिक रोशन की वॉर 2 और भूल भुलैया 3 भी आने वाली है।

 

Share On WhatsApp