मनोरंजन

19-Nov-2023 3:24:03 pm
Posted Date

कंगना रनौत और आर माधवन 8 साल बाद फिर आए साथ, साइकोलॉजिकल थ्रिलर का बने हिस्सा

कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी ने फिल्म तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से लोगों का दिल जीत लिया था।इसके बाद से ही प्रशंसक दोनों को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे थे।इसी बीच दोनों सितारे 8 साल बाद एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के लिए साथ आ गए हैं।कंगना ने पोस्ट साझा कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है।
कंगना ने एक्स पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले हुई पूजा की तस्वीर साझा की है।इसके साथ उन्होंने लिखा, आज चेन्नई में हमने अपनी नई साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू की। बाकी जानकारी भी जल्द सामने आएगी। फिलहाल इस बेहद रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।इसके साथ ही कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी मुहूर्त शॉट की तस्वीर साझा कर सभी का साथ मांगा है।
इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं, जो पहले फिल्म थलाइवी में कंगना के साथ काम कर चुके हैं।ऐसे में दूसरी बार निर्देशक के साथ काम करने के लिए कंगना काफी उत्सुक हैं। उन्होंने निर्देशक के साथ तस्वीर साझा कर खुशी जताई है।इसके अलावा अभिनेत्री ने माधवन के साथ अपनी पुरानी तस्वीर साझा कर लिखा, वे वापस आ गए हैं।इस फिल्म के साथ दोनों सितारों की 8 साल बाद वापसी हो रही है।
कंगना और माधवन पहली बार 2011 में आई तनु वेड्स मनु में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया और यह बॉक्स ऑफिस पर छा गई।इसके बाद 2015 में फिल्म का दूसरा भाग तनु वेड्स मनु रिटर्न्स आया और कुछ समय पहले ही कंगना ने फिल्म के तीसरे भाग का ऐलान कर दिया था।कंगना ने अपनी फिल्म तेजस के प्रचार के दौरान बताया था कि वह जल्द तनु वेड्स मनु 3 में नजर आएंगी।
कंगना अब जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जिसके निर्देशन की कमान भी उन्होंने संभाली है। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, जो 24 नवबंर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।कंगना विजय सेतुपति के साथ एक थ्रिलर फिल्म का हिस्सा हैं, वहीं उनकी झोली में फिल्म नोटी बिनोदिनी भी है।माधवन फिल्म अमेरिकी पंडित, टेस्ट, जीडी नायडू की बायोपिक, सी शंकरन नायर की बायोपिक और सी शंकरन नायर की बायोपिक में दिखेंगे।

 

Share On WhatsApp