मनोरंजन

16-Nov-2023 4:56:36 pm
Posted Date

12वीं फेल की कमाई तीसरे सप्ताह में भी जारी

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12वीं फेल को सिनेमाघरों में रिलीज का यह तीसरा सप्ताह चल रहा है और यह फिल्म अपनी पकड़ बनाए हुए है। इसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं।भले ही सलमान खान की टाइगर 3 के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद 12वीं फेल की कमाई में असर पड़ा हो, लेकिन फिल्म का जादू दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है।12वीं फेल ने 19वें दिन भी करोड़ों में कमाई की।
रिपोर्ट के मुताबिक, 12वीं फेल ने अपनी रिलीज के 19वें दिन (मंगलवार) 1.70 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 34.65 करोड़ रुपये हो गया है।12वीं फेल अनुराग पाठक के इसी नाम से आए लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है।इसमें मेधा शंकर, हरीश खन्ना, प्रियांशु चटर्जी, संजय बिश्नोई और सुकुमार टुडू भी अहम भूमिकाओं में हैं।इस फिल्म को लगभग 5 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया है।
पेशेवर जिंदगी के अलावा विक्रांत मौजूदा वक्त में अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल, अभिनेता जल्द पिता बनने वाले हैं।विक्रांत की पत्नी और अभिनेत्री शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा की थी।विक्रांत और शीतल की मुलाकात ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सेट पर हुई थी।दोनों ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 फरवरी, 2022 में शादी की थी।

 

Share On WhatsApp