मनोरंजन

09-Nov-2023 4:48:58 am
Posted Date

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा एक बार फिर हुई पोस्टपोन, अब अगले साल होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सिद्धार्थ की योद्धा की अनाउंसमेंट जब से हुई है तब से फैंस इसे देखने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन अब फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. ये फिल्म पहले 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टपोन होने की जानकारी दी है.
सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा पहले कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस से क्लैश हो रही थी. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. क्लैश से बचने के लिए करण ने नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है.
करण जौहर ने फिल्म के दो नए पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- हम पूरी तरह तैयार हैं, पूरी शक्ति और शक्ति के साथ आसमान पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार हैं!!!! योद्धा 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है. सिद्धार्थ ने भी ये ही पोस्टर शेयर किए हैं.
सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा पहले 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. जिसके बाद इसे प्रीपोन किया गया था. जिसके बाद नई रिलीज डेट 8 दिसंबर थी. 8 दिसंबर को योद्धा कै मैरी क्रिसमस से क्लैश हो रहा था.
योद्धा की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी. ये एक एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होने वाली है.
सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी के ओटीटी शो इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. ये  शो एमेजॉन प्राइम पर 19 जनवरी को रिलीज होगा.

 

Share On WhatsApp