मनोरंजन

07-Nov-2023 8:02:15 am
Posted Date

सलमान की टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू, तोड़ेगी जवान का रिकॉर्ड?

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. भाईजान की फिल्म का फैंस आंख गड़ाए इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज होने में अभी 7 दिन बचे हैं. लेकिन इससे पहले ही 5 अक्टूबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए लाखों लोगों की भीड़ देखने को मिली है. फैंस भाईजान की फिल्म के लिए इस कदर दीवाने हैं कि थिएटर्स में 7 बजे के पहले शो को सुबह 6 बजे का कर दिया गया है. आज से शुरू हुई इस बुकिंग में दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच शो की बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है. 
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 2डी वर्जन्स, आईमैक्स 2डी और 4डी वर्जन्स में काफी अच्छा कलेक्शन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन ही फिल्म के हिंदी वर्जन के 3292 टिकट्स बिक गए हैं, जिससे 89 लाख रुपये की कमाई हो गई है. वहीं आईमैक्स 2डी में 831 और 2डीएक्स में 67 टिकट खरीदे गए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 1.45 करोड़ की कमाई कर ली है.
वही, सिंगल स्क्रीन्स पर भी फिल्म के टिकट बिक रहे हैं, रिपोर्ट के मुताबिक सिंगल स्क्रीन में पहले तीन दिन तक की करीब 2800 टिकटें बिक चुकी हैं. इतना ही नहीं साउथ की तरफ भी फिल्म को लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. 
अब अगर यहां टाइगर 3 का शाहरुख खान की पठान और जवान से कम्पैरिजन करें तो, एडवांस बुकिंग के मामले में पठान ने 117 हजार और जवान ने 254 हजार तक बुक माय शो पर टिकट बुक हुए थे. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सलमान की फिल्म शाहरुख कीी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी. 
लंबे समय बाद दिवाली पर सलमान की फिल्म रिलीज हो रही है। पिछली बार 2015 में उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पायो दिवाली पर आई थी।टाइगर फ्रैंचाइज खूब लोकप्रियता है और इसका एक बड़ा प्रशंसक वर्ग है, जो लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहा था।यह फिल्म स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कैमियो की चर्चा है। तीनों सुपरस्टार की उपस्थिति से प्रशंसकों का उत्साह और बढ़ गया है।
बता दें कि, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दीवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

Share On WhatsApp