मनोरंजन

07-Nov-2023 8:01:47 am
Posted Date

सिंघम अगेन से सामने आया अक्षय का फर्स्ट लुक, हेलिकॉप्टर से हाथों में राइफल लिए छलांग लगाई मारते दिखे सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंघम अगेन इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. जबसे इसकी घोषणा हुई है, फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं. ऐसे में फैंस भी इस मल्टीस्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  
वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स आए दिन फिल्म के किरदारों से उन्हें इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं. वहीं अब फिल्म से एक और सुपरस्टार का नाम रिवील कर दिया है. रोहित शेट्टी की इस मल्टीस्टारर फिल्म से अब सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार के नाम से पर्दा उठा दिया गया है. 
वहीं अक्षय कुमार ने अपने किरदार की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना पहला लुक शेयर करते हुए लिखा आला रे आला सूर्यवंशी आला, एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की एंट्री का समय. क्या आप तैयार हैं? वहीं इस फोटो में हाथों में राइफल लिए अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस उनका ये अंदाज बेद खुशी से झूम उठे हैै. उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ आ गई है. 
बता दें कि अक्षय से पहले दीपिकी पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जो खूब चर्चा में रहा. वहीं रोहिट शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह 5वीं फिल्म है. इससे पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न्स , सिंबा और सूर्यवंशी आई थी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Share On WhatsApp