मनोरंजन

05-Nov-2023 8:28:20 pm
Posted Date

सलमान की टाइगर 3 में शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन का भी होगा कैमियो

आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स बॉलीवुड की सबसे चर्चित और सफल यूनिवर्स में से एक है। इस यूनिवर्स में टाइगर, वॉर और पठान शामिल हैं। इसकी अगली फिल्म टाइगर 3 जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी भूमिका टाइगर और जोया को निभाएंगे। अब प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प खबर सामने आई है। टाइगर 3 में सलमान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन तीनों सुपरस्टार नजर आएंगे।
टाइगर 3 में शाहरुख के कैमियो की खबर पहले से ही चर्चा में है। वह फिल्म में पठान की भूमिका में नजर आएंगे।पठान में सलमान ने टाइगर के रूप में दस्तक दी थी। उनका एक्शन दर्शकों को खूब पसंद आया था। ऐसे में दर्शक टाइगर में फिर से दोनों को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।
खबर के अनुसार, सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि ऋतिक भी वॉर के किरदार कबीर के रूप में फिल्म में नजर आएंगे।
तीनों प्रमुख जासूसों के एक फिल्म में आने से यूनिवर्स के भविष्य की कहानियों को नई दिशा मिलेगी। टाइगर 3 में कबीर के किरदार को लेकर कोई जानकारी उजागर नहीं की गई है।चुनिंदा लोगों को ही पता है कि कहानी में कबीर के किरदार को किस तरह शामिल किया जाएगा। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि तीनों सुपरस्टार एक फ्रेम में नजर आएंगे या नहीं।फिलहाल फिल्म में तीनों जासूसों की खबर ने सबको उत्साहित कर दिया है।
इस साल आई पठान के साथ यशराज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स की घोषणा की थी।टाइगर 3 के बाद यूनिवर्स की अगली फिल्म वॉर 2 है, जिसमें ऋतिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी शामिल होंगी। वॉर 2 से जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। 2019 में आई वॉर में ऋ तिक के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे।
टाइगर 3 दिवाली के मौके पर यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।इस बार फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। वह फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।इसकी पिछली फिल्में एक था टाइगर (2011) और टाइगर जिंदा है (2017) काफी पसंद की गई थी।फिल्म में सलमान भारतीय जासूस अविनाश उर्फ टाइगर और कैटरीना पाकिस्तानी जासूस जोया की भूमिका में नजर आएंगी।

 

Share On WhatsApp