मनोरंजन

04-Nov-2023 5:35:50 am
Posted Date

फिल्म डंकी का टीजर रिलीज, भावनात्मक सफर पर निकले शाहरुख ने लूटी महफिल

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का इंतजार दुनियाभर के दर्शकों को है और अपने 58वां जन्मदिन के मौके पर प्रशंसकों को फिल्म डंकी के टीजर की सौगात भी मिल गई है, जिसकी राह बड़ी बेसब्री से देखी जा रही थी। यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में है और अब टीजर आने के बाद यह फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।
टीजर की शुरुआत एक गाने निकले थे कभी हम घर से, घर दिल से मगर नहीं निकला... से होती है, जहां शाहरुख रेगिस्तान में भागते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ लोग भी हैं। हार्डी बने शाहरुख हंसाने के साथ-साथ भावुक भी करते हैं, वहीं सूट-सलवार पहने तापसी उर्फ मन्नू सीधे-सादे अवतार में नजर आई हें।वास्तविक जीवन के अनुभवों और कहानियों पर आधारित डंकी प्यार और दोस्ती की एक खूबसूरत और भावनात्मक दास्तां बयां कर रही है।
शाहरुख ने टीजर साझा कर लिखा, सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी। एक हृदयस्पर्शी कहानीकार की हृदयस्पर्शी कहानी। इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे।
डंकी शाहरुख की फिल्म जवान और पठान से बिल्कुल अलग होने वाली है। इसमें उनका एक्शन अवतार देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन फिल्म में दर्शकों को एक ऐसी चीज दिखाई जाएगी, जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिली।राजकुमार हिरानी की फिल्में जितनी मनोरंजक होती हैं, डंकी उससे भी कहीं ज्यादा मनोरंजक होगी। दर्शकोंं को फिल्म देखते समय मजा तो आएगा ही, साथ-साथ उन्हें इससे कुछ सीख भी मिलेगी, जैसा हिरानी की फिल्मों में होती ही है।
डंकी में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में धर्मेंद्र और सतीश शाह भी हैं, वहीं इसमें विक्की कौशल और काजोल मेहमान भूमिका में नजर आएंगे।हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण शाहरुख की पत्नी गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है।19 अप्रैल, 2022 को इस फिल्म का ऐलान हुआ था। इसके जरिए शाहरुख ने पहली बार हिरानी के साथ काम किया है।
शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो ने धमाल मचा दिया था। अब टाइगर 3 में शाहरुख का कैमियो नजर आएगा, जो धमाकेदार होने वाला है।टाइगर वर्सेज पठान भी वाईआरएफ का चर्चित स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। फिल्म में शाहरुख और सलमान की भिड़ंत देखना दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक होगा।सुजॉय घोष की एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख को पहली बार उनकी बेटी सुहाना खान के साथ पर्दे पर देखा जाएगा।

 

Share On WhatsApp