मनोरंजन

01-Nov-2023 3:43:34 am
Posted Date

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की द लेडी किलर का ट्रेलर जारी

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की द लेडी किलर की घोषणा हुए लंबा वक्त हो गया था। फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की भी खबरें थीं।अब निर्माताओं ने सीधा फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, वो भी रिलीज के महज 5 दिन पहले। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में भूमि और अर्जुन चूहे-बिल्ली का खेल खेलते नजर आ रहे हैं। दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।
फिल्म की कहानी उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। ट्रेलर में बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ प्यार, बेवफाई और अपराध की कहानी दिखाई दी।ट्रेलर में अर्जुन और भूमि के किरदारों के बीच एक अवैध संबंध दिखाया गया है, जिसके बाद कहानी में पुलिस की एंट्री होती है। कहानी एक कत्ल और उसकी गुत्थी सुलझाने पर आधारित है।फिल्म का निर्देशन अजय बह्ल ने किया है। वह धारा 375 और बीए पास जैसी फिल्में बना चुके हैं।
फिल्म का निर्माण टी-सीरीज ने किया है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि बजट की कमी के कारण फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है।भूषण कुमार ने फिल्म के लिए एक निश्चित बजट तय किया था, लेकिन अजय का खर्च काफी बढ़ गया था। हालांकि, उन्होंने फिल्म पर पूर्ण विराम नहीं लगने दिया और फिल्म की शूटिंग पूरी की।सिनेमाघरों के बाद फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी। टीवी पर यह सोनी मैक्स पर दिखाई जाएगी।
फिल्म की घोषणा 2021 में हुई थी।इसका पोस्टर साझा करते हुए अर्जुन ने एक्स पर लिखा था, इसमें थ्रिल है, रोमांस है, भावना है, रहस्य है। आपके सामने प्रस्तुत है द लेडी किलर, एक रोमांचक रोंगटे खड़े करने वाली प्रेम कहानी और मेरा अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट। मेरे निर्देशक अजय बहल को मुझपर भरोसा दिखाने के लिए धन्यवाद।फिल्म के पोस्टर पर लिखा था, संदेह के कारण एक सांप अपनी ही पूंछ काट लेता है।
अर्जुन पिछली बार फिल्म कुत्ते में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कुमुद मिश्रा और तब्बू ने काम किया था। हालांकि, फिल्म न दर्शकों को लुभा सकी और न ही समीक्षकों को।द लेडी किलर के बाद वह मेरे हस्बेंड की बीवी में नजर आएंगे। इसमें भी उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी होंगी।भूमि फिल्म सनकी का भी हिस्सा हैं।

 

Share On WhatsApp