व्यापार

31-Oct-2023 5:33:09 am
Posted Date

1,49,000 रुपए के ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नई दिल्ली । पुणे में एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई। एक्स पर एक यूजर ने घटना का वीडियो साझा किया। वीडियो को साझा करते हुए यूजर ने बताया कि स्कूटर मॉडल ओला एस1 था, जिसमें आग लग गई। यह घटना पिंपरी चिंचवड़ में डी.वाई पाटिल कॉलेज के पार्किंग स्थल के पास हुई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। यूजर ने लिखा, चौंकाने वालाज् डीवाई पाटिल इंस्टीट्यूट पिंपरी पुणे के पास पार्किंग में ओला एस1 में आग लग गई।
फायर ब्रिगेड टीम इस आग को बुझाने की कोशिश कर रही है। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन स्कूटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुणे में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी यह दूसरी ऐसी घटना है। मार्च 2022 में पुणे के धनोरी इलाके में एक और ओला एस1 प्रो स्कूटर में आग लग गई।
इस साल जुलाई में, केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में एक आवास पर 149,000 रुपये मूल्य के एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में कथित तौर पर आग लग गई। इस बीच, 20 अक्टूबर को एक अन्य एक्स यूजर ने इसी तरह की घटना की सूचना दी थी, जिसमें ओला एस1 प्रो में आग लगने की घटना का जिक्र था। उन्होंने अपने पोस्ट में बड़े पैमाने पर क्षतिग्रस्त वाहन की तस्वीर भी साझा की।

 

Share On WhatsApp