मनोरंजन

21-Oct-2023 3:48:16 am
Posted Date

सिंघम अगेन से टाइगर श्रॉफ का लुक जारी, धांसू अवतार में नजर आए अभिनेता

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ये सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में नए ऑफिसर्स शामिल होते जा रहे हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण के लुक से पर्दा हटाया गया था. लेडी सिंघम को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. अभी वो एक्साइटमेंट खत्म नहीं हुई थी कि अक्षय कुमार ने फैंस को नए एसीपी ने इंट्रोड्यूस करवा दिया है. ये नए एएसपी टाइगर श्रॉफ है. 
सिंघम अगेन में अब टाइगर श्रॉफ की भी एंट्री हो गई है. वह एसीपी सत्या के किरदार में नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.
अक्षय कुमार ने टाइगर के लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक हाथ में उन्होंने गन पकड़ी हुई है. अक्षय ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-दूसरी माँ से अपने भाई का स्वागत करता हूं. टाइगर श्रॉफ बतौर एसीपी सत्या.
टाइगर श्रॉफ को कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनता देख फैंस बहुत खुश हैं. वह अक्षय के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ब्लॉकबस्टर लोडिंग. वहीं दूसरे ने लिखा- सुपर. एक ने लिखा- सिंघम अगेन हैवी कास्टिंग है रे बाबा. 500 करोड़ सिंघम अगेन.
हाल ही में सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का लुक रिवील किया गया है. अक्षय ने दीपिका का लुक शेयर करते हुए लिखा था- अपनी लेडी सिंघम को इंट्रोड्यूस करते हैं मिलिए शक्ति शेट्टी से.
वर्कफ्रंट की बात करें टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में टाइगर और कृति दोनों ही जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं.

 

Share On WhatsApp