मनोरंजन

21-Oct-2023 3:47:41 am
Posted Date

सलमान के लिए पहली बार टाइगर 3 में सुर लगाएंगे अरिजीत

फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर सामने आने के बाद खासकर सलमान खान के प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है।पिछले दिनों खबर आ रही थी कि जाने-माने गायक अरिजीत सिंह की सलमान से सुलह हो गई है। उन्हें सलमान के घर से बाहर आते देखा गया था।इसके बाद प्रशंसकों ने कयास लगाने शुरू किए कि गायक टाइगर 3 से जुडऩे वाले हैं और अब खुद सलमान ने भी इस पर अपनी मोहर लगा दी है।
सलमान ने अपने एक्स हैंडल पर टाइगर 3 के पहले गाने लेके प्रभु का नाम की पहली झलक प्रशंसकों के साझा की और लिखा, पहले गाने की पहली झलक। ओह हां। ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए, जो 23 अक्टूबर को रिलीज होगा।सलमान के यह पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर अरिजीत संग उनकी दुश्मनी और दोस्ती की चर्चा होने लगी है।यह पहला मौका होगा, जब अरिजीत, सलमान के लिए गाना गाएंगे।
अरिजीत ने शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और रणबीर कपूर तक कई अभिनेताओं को अपनी आवाज दी है, लेकिन उन्होंने कभी सलमान के लिए गाना नहीं गाया था। हालांकि, उन्हें आवाज देने की इच्छा अरिजीत ने जरूर जाहिर की थी।अरिजीत बोले थे कि वह सलमान के लिए कम से कम एक गाना गाकर ही गायकी से रिटायर होना चाहेंगे। अब आखिरकार उनकी यह ख्वाहिश पूरी हो गई है।
दरअसल, 2014 में एक पुरस्कार समारोह में फिल्म आशिकी 2 के गाने तुम ही हो लिए पुरस्कार लेने जब अरिजीत मंच पर आए तो शो होस्ट कर रहे सलमान ने उनसे कहा, तू है विनर जवाब में अरिजीत ने कहा, आप लोगों ने मुझे सुला दिया।फिर सलमान ने कहा, इसमें हमारा कोई दोष नहीं है। अब ऐसे गाने बजते रहेंगे तो नींद तो आएगी ना।सलमान के इतना कहते ही अरिजीत बिना कुछ कहे मंच से चले गए।
इस घटना के बाद सलमान ने अपनी फिल्मों किक, बजरंगी भाईजान और सुल्तान से अरिजीत के गाने हटवा दिए, जबकि अरिजीत ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग ली थी। तभी से उनके बीच बोलचाल बंद थी।कुछ ही दिन पहले अरिजीत को सलमान के घर से बाहर निकलते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।सलमान के प्रशंसक कयास लगाने लगे कि अरिजीत फिल्म टाइगर 3 के गाने में अपनी आवाज दे सकते हैं।
वैसे सलमान के एक समय शाहरुख खान और संजय दत्त के साथ भी मतभेद हो चुके हैं। हालांकि, फिर उनकी भी दोस्ती हो गई। शाहरुख-काजोल, रोहित शेट्टी-अजय देवगन और शाहरुख-फराह खान भी तकरार के बाद एक बार फिर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा चुके हैं।

 

Share On WhatsApp