मनोरंजन

19-Oct-2023 4:28:29 am
Posted Date

करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर का पहला पोस्टर जारी

बेबो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। करीना को आप सबने अब तक पू से लेकर गीत तक के किरदार में देखा है, जिसमें वो बबली लडक़ी बनकर लोगों को खूब एंटरटेन करती हुई नजर आई थीं। लेकिन अब करीना अपनी अपकमिंग फिल्म द बकिंगम मर्डर्स में अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें करीना के लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।
सामने आए पोस्टर में करीना बेहद गुस्से में पुलिसकमिर्यों से जूझती हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर में करीना का ये लुक देखकर फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। हालांकि, मेकर्स ने अभी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। यह फिल्म नेटफ्लक्सि पर रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशन की कमान शाहिद और स्कैम 1992 के डायरेक्टर हंसल मेहता ने संभाली है। एकता कपूर की ये मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में करीना के साथ रणवीर बरार भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 
हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में करीना कपूर जस भामरा नाम का एक जासूस और मां का किरदार निभाते दिखाई देने वाली हैं, जिसे अपने बच्चे को खोने के बाद बकिंघमशायर में 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करने का मौका मिलता है। रविवार को करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया था। करीना कपूर ने जस भामरा का किरदार निभाने के सफर के बारे में लिखा था कि, जस भामरा एक ऐसा किरदार था जिसे निभाने का मैं पिछले 23 सालों से इंतजार कर रही थी, जासूसी फिल्में और सीरीज करने का मैंने 23 साल से इंताज किया था। मैं थ्रिलर फिल्मों की फैन होने के नाते प्राइम सस्पेक्ट में करमचंद से लेकर हेलेन मिरेन तक, हरक्यूल पोयरोट में क्रिस्टी से लेकर मारे ऑफ में केट विंसलेट तक सब कुछ देखा है। मैं बस जासूस महिला का किरदार करना चाहती थीं। हंसल और एकता ने मुझे ये मौका दिया उसके लिए थैंक यू।करीना को आखिरी बार सुजॉय घोष की फिल्म जाने जान में देखा गया था, जो 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी लीड रोल में नजर आए थे। करीना कपूर अपकमिंग फिल्म द क्रू में कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू के साथ नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है।

 

Share On WhatsApp