मनोरंजन

12-Oct-2023 4:33:25 am
Posted Date

फिल्म एनिमल का नया पोस्टर जारी, रश्मिका मंदाना संग रोमांटिक हुए रणबीर कपूर

फिल्म एनिमल न सिर्फ रणबीर कपूर, बल्कि साल 2023 की भी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। इसमें उनकी जोड़ी दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ बनी है। अब निर्माताओं ने एनिमल का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें रणबीर अपनी हीरोइन रश्मिका के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं।सामने आए नए पोस्टर में रणबीर और रश्मिका एक-दूसरे का किस करते दिखाई दे रहे हैं।
एनिमल का पहला गाना हुआ मैं कल यानी 11 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।इसमें बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। फिल्म में रणबीर की भिड़ंत बॉबी से होगी। फिल्म में अनिल, रणबीर के पिता की भूमिका अदा कर रहे हैं, वहीं रश्मिका, रणबीर की प्रमिका बनी हैं। एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले यह 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी।
फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच, रश्मिका मंदाना फिल्म में रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि के रूप में नजर आएंगी। बॉबी देओल एनिमल में एक दुर्जेय प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल का समर्थन किया है। यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर लेजाने वाली है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल इस साल 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।
 

Share On WhatsApp