मनोरंजन

11-Oct-2023 4:31:48 am
Posted Date

फिल्म मिशन रानीगंज का गाना जीतेंगे जारी, अक्षय कुमार और बी प्राक फिर आए साथ

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ने बीते 6 अक्टूबर सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटा दिया है। इस फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। अब अक्षय ने मिशन रानीगंज का नया गाना जारी कर दिया है, जिसे बी प्राक ने गाया है।गाने के बोल कुमार विश्वास ने लिखे हैं।
इससे पहले प्राक ने अक्षय की फिल्म केसरी के लिए तेरी मिट्टी गाना गाया था, जिसे प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।मिशन रानीगंज की कमाई की बात करें तो यह फिल्म अब तक 12.15 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है। इसमें अक्षय की जोड़ी परिणीति चोपड़ा के साथ बनी है।
इसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है।
मिशन रानीगंज में दिव्येंदु भट्टाचार्या, रवि किशन, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, वरुण बडोला जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं।इसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है।मिशन रानीगंज की कहानी पूर्व एडिशनल चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित है। उन्होंने साल 1989 में पश्चिम बंगाल में कोयला खदान में फंसे 65 मजदूरों की जान बचाई थी।उनको इस बहादुरी के लिए भारत सरकार द्वारा जीवन रक्षा पदक से सम्मानित किया गया था।

 

Share On WhatsApp