छत्तीसगढ़

28-Jan-2019 1:10:15 pm
Posted Date

राहुल गांधी की सभा आज : कार्यक्रम स्थल छावनी में तब्दील

रायपुर । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की आज अटल नगर राज्योत्सव स्थल में होने वाले कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। इधर कार्यक्रम के पूर्व कांग्रेसजनों ने सभास्थल पहुंचकर व्यवस्था का जायजा भी लिया है। 
राहुल गांधी के आज अटल नगर राज्योत्सव स्थल में होने वाले कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था कर ली है। कार्यक्रम स्थल में प्रवेश के लिए अलग-अलग द्वार बनाए गए हैं। वीआईपी के प्रवेश और बैठक व्यवस्था मंच के सामने की ओर की गई है। वहीं कांग्रेस के पदाधिकारियों व संगठन से जुड़े लोगों की बैठक और प्रवेश द्वार भी सामने की ओर रखी गई है। आम जनमानस के लिए मैदान में प्रवेश करने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। प्रवेश द्वारों में मेटल डिटेक्टर लगाया गया है, ताकि कोई भी खतरनाक वस्तु लेकर प्रवेश न कर सकें। इसके अलावा मैदान और सभास्थल में प्रवेश के पूर्व भी लोगों को जांच प्रक्रिया से होकर गुजरनी होगी। 
  सभा स्थल में माचिक, लाठी, डंडे, किसी भी तरह के अस्त्र-शस्त्र लेकर प्रवेश करने की मनाही होगी। इसी तरह बीड़ी, सिगरेट, तंबाखू उत्पाद आदि भी लेकर प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा। सभा स्थल के मुख्य मंच की आज सुबह एक बार फिर से जांच-पड़ताल की गई। पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही राहुल गांधी का विशेष सुरक्षा दस्ता ने मंच का मुआयना व जांच किया। राहुल गांधी के विशेष सुरक्षा दस्ता के अलावा उनकी कई स्तरों पर सुरक्षा घेरा रहेगा। इसके अलावा राज्य पुलिस की ओर से भी उन्हें विशेष सुरक्षा उपलब्ध कराया गया है। सभास्थल के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

Share On WhatsApp