व्यापार

03-Oct-2023 4:00:27 am
Posted Date

अमेरिका स्थित एस्पायर डॉट आईओ ने भारतीय सास प्लेटफॉर्म कॉमर्सअप का किया अधिग्रहण

सैन फ्रांसिस्को । अमेरिका स्थित प्रभावशाली मार्केटिंग प्लेटफॉर्म एस्पायर डॉट आईओ ने सोमवार को कहा कि उसने एक अज्ञात राशि से भारतीय सास-बेस्ड ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म कॉमर्सअप का अधिग्रहण किया है।
इन्फ्लुएंस-ड्राइवन कॉमर्स का निर्माण और विस्तार करने के लिए कॉमर्सअप के एग्जीक्यूटिव लीडरशिप के साथ टीम के 12 सदस्य एस्पायर की प्रोडक्ट टीम में शामिल हुए।
एस्पायर के प्रोडक्ट्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव अरुणकुंड्रम ने कहा, कॉमर्सअप टीम ने एशिया में कुछ प्रमुख ओमनी-चैनल कस्टमर्स के लिए मुख्य कॉमर्स प्लेटफॉर्म बनाया है।
मैं भारत में हमारे प्रोडक्ट और इंजीनियरिंग निवेश को तेजी से शुरू करने में उनकी मदद के लिए उत्साहित हूं। शॉपिफाई और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ हमारी वाणिज्य क्षमताओं का विस्तार करने की हमारी महत्वाकांक्षी योजना है और टीम पहले से ही हमारे ग्राहकों के लिए प्रभाव डाल रही है।
2019 में पीयूष पाठक द्वारा स्थापित, कॉमर्सअप की टीम ने बहुभाषी, मल्टी-करेंसी और मल्टी-ब्रांड फंक्शनलिटी की आवश्यकता वाले डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्रांडों में विशेषज्ञता वाले इनोवेटिव डिजिटल कॉमर्स सॉल्यूशन बनाए।
टीम अब एस्पायर में इसी तरह के प्रोडक्ट का निर्माण करेगी ताकि विज्ञापनों में यूजर-जनरेट कंटेंट के माध्यम से जिम्मेदार सेल, स्केल किए गए प्रोडक्ट सीडिंग और स्केलेबल आरओआई पर फोकस किया जा सके।
पाठक ने कहा, यह इनोवेशन और कोलैबोरेशन के लिए स्ट्रैटजिक कदम है, जो क्लाइंट्ल को विस्तारित प्रोडक्ट ऑफरिंग्स प्रदान करने के लिए दोनों कंपनियों की विशेषज्ञता का लाभ उठाता है।
कॉमर्सअप टीम ने 2019 में प्रोडक्ट विकसित करना शुरू किया और अगस्त 2020 में दुबई में पहले ग्राहक के साथ लाइव हुई।
एस्पायर के सह-संस्थापक और सीटीओ सुहास प्रसाद ने कहा, यह कदम भारतीय बाजार में उपलब्ध अपार प्रतिभा और तकनीकी क्षमताओं का दोहन करने की एस्पायर की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
एस्पायर ने क्रिएटर्स को 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा का भुगतान किया है और रे-बैन, मौड, गार्नियर, एम एंड एम और अन्य जैसे 900 से ज्यादा टॉप ब्रांड्स ने उस पर भरोसा किया है।

 

Share On WhatsApp