मनोरंजन

01-Oct-2023 6:04:41 am
Posted Date

मोहित रैना की मुंबई डायरीज 2 का ट्रेलर जारी

भारत के सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपने सबसे मोस्ट अवेटेड मेडिकल ड्रामा, मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीजऩ के ट्रेलर को लॉन्च किया. दूसरा सीजऩ पहले सीजऩ की घटनाओं के कुछ महीनों बाद शुरू होता है जब बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के कर्मचारियों को पूरे दिन की मूसलाधार बारिश और उसके बाद हुई तबाही के कारण नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.
निखिल आडवाणी द्वारा क्रिएटेड और निर्देशित यह मेडिकल ड्रामा, एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित है.
इस सीरीज़ में पिछले सीजऩ के बेहद वर्सेटाइल कलाकारों कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी की वापसी हुई है, और साथ ही इसमें परमब्रत चट्टोपाध्याय और रिद्धि डोगरा जैसे नए कलाकार भी शामिल हैं. 6 अक्टूबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और टेरिटरीज में प्रीमियर के लिए तैयार मुंबई डायरीज़ सीजऩ 2 केवल प्राइम वीडियो पर प्राइम मेम्बरशिप वाले दर्शकों के लिए लेटेस्ट एडिशन है. भारत में प्राइम सदस्य केवल 1499 रुपये प्रति वर्ष देकर एक सिंगल मेम्बरशिप में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं.
ट्रेलर से ही इस बात का यकीन हो जाता है कि सीजऩ बेहद रोमांचक होने वाला है, जिसमे विनाशकारी बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है, जिसके कारण मुंबई शहर के डूब जाने का खतरा है.शहर को बचाने के लिए बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के कर्मचारियों को एक बार फिर अपने उन पर्सनल इश्यूज को परे रखना होगा जिनमे से कुछ उन्हें, उनके रिश्तों और उनके भविष्य को खत्म कर सकते हैं. उन्हें अतीत के बुरे अनुभवों और वर्तमान परिस्थितियों के साथ संघर्ष करके अपनी पहचान बनाए रखनी होगी और उस काम में जुट जाना होगा जो उन्हें सबसे अच्छी तरह आता है - दूसरों की जान बचाना .
मोहित रैना ने कहा मैं मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीजऩ को लेकर बहुत एक्साइटेड हूँ. यह अब तक एक शानदार यात्रा रही है, और मुझे लगता है कि इस सीजऩ में दर्शकों को डॉ. कौशिक के व्यक्तित्त्व का एक अलग पहलू देखने को मिलेगा. पहले सीजऩ में, हमने अपने केरेक्टर्स और अस्पताल के माहौल को स्थापित किया, और अब, सीजऩ दो में, हम अपने केरेक्टर्स के पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन में और भी गहराई से उतर रहे हैं. इसमें मेडिकल केसेस ज्यादा कॉम्प्लेक्स हैं, रिश्ते ज्यादा प्रगाढ़ हैं, और बाढ़ से हुई तबाही के कारण ड्रामा को नई ऊंचाइयों पर ले जाया गया है. एम्मे की टीम, प्राइम वीडियो और निखिल ने एक ऐसा शो बनाया है जो वास्तव में दर्शकों को बांधे रखेगा. मैं एक बार फिर दुनिया भर के दर्शकों के साथ इस यात्रा में हमारे साथ जुडऩे के लिए बेताब हूँ.
एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा कहती हैं, मुंबई डायरीज़ के सेट पर एक बार फिर काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा था. निखिल आडवाणी के साथ काम करना हमेशा एक मजेदार और सीखने वाला अनुभव रहा है. प्राइम वीडियो और एम्मे एंटरटेनमेंट ने इस बार इसका स्तर और बढ़ा दिया है, और यह इस सीजऩ की कहानी में स्पष्ट है, क्योंकि यह डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ के बीच रिश्तों के साजि़श और ड्रामा की कई परतों वाले पेचीदा बंधन को गहराई से सामने लाता है. मेरे लिए विशेष रूप से  इंट्रेस्टिंग बात यह है कि इस सीजऩ में मेरा केरेक्टर, चित्रा, महत्वपूर्ण  इवेंट से गुजऱती हैं क्योंकि इस बार वह अपने अतीत से रूबरू होती है. मैं पहले सीजऩ को मिले प्यार और सराहना के लिए आभारी हूँ और इस अगले चैप्टर को सभी के साथ शेयर करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड  हूँ. 

 

Share On WhatsApp