मनोरंजन

30-Sep-2023 4:14:47 am
Posted Date

मृणाल ठाकुर की आंख मिचौली का ट्रेलर जारी, 27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म आंख मिचौली को लेकर चर्चा में हैं।इसमें उनके अलावा अभिमन्यु, परेश रावल, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। अब निर्माताओं ने आंख मिचौली का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है।मृणाल और परेश की जबरदस्त अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
फिल्म आंख मिचौली का निर्देशन उमेश शुक्ला द्वारा किया जा रहा है और फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है। आशीष वाघ इसके निर्माता हैं।आंख मिचौली इसी साल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। बता दें, कुछ दिन पहले निर्माताओं ने आंख मिचौली का पहला पोस्टर जारी किया था, जिसमें सभी कलाकार मस्ती भरे अंदाज में नजर आए।आंख मिचौली के बाद मृणाल पूजा मेरी जान में नजर आएंगी।
2 मिनट 48 सेकंड के आंख मिचौली के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको वाकई मजा आने वाला है। मृणाल ठाकुर इस मूवी में पारो का किरदार कर रही है, जिसे शाम होने के बाद दिखाई देना बंद हो जाता है। इसके अलावा परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, दिव्या दत्ता, शरमन जोशी और अभिमन्यु दसानी जैसे कलाकार भी इस ट्रेलर में अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ दर्शकों का ध्यान खींचते हुए नजर आ रहे हैं।
कॉमेडी का ओवरडोज आंख मिचौली के इस ट्रेलर में आपको भरपूर तरीके से देखने को मिल जाएगा। यही वो वजह से जिसके चलते आंख मिचौली का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
ढूंढते रह जाओगे, ऑल इज वेल और ओह मॉय गॉड जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने आंख मिचौली के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अपने कंधों पर फिल्मों पर ली है। ट्रेलर सामने आने के बाद हर कोई आंख मिचौली का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

 

Share On WhatsApp