मनोरंजन

27-Sep-2023 3:15:02 am
Posted Date

28 सितम्बर को प्रदर्शित होगी चन्द्रमुखी-2, रिलीज हुआ ट्रेलर, भूत बनी हैं कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्दी ही दक्षिण फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक राजकुमारी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म प्रमोशन के बीच चंद्रमुखी 2 का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, हिंदी ट्रेलर में कंगना की झलक कम ही देखने को मिलती है. एक्ट्रेस बेहद दमदार अवतार में स्टंट करते नजर आ रहे हैं. चंद्रमुखी के किरदार को कंगना ने एक लेवल ऊपर कर दिया है. वहीं साउथ स्टार राघव लॉरेंस शानदार एक्शन करते दिख रहे हैं. 
चंद्रमुखी 2 के हिंदी ट्रेलर में राघव के किरदार का इंट्रोडक्शन और एक्शन दिखाया गया है. फिल्म में कंगना लीड हीरोइन हैं. वो चंद्रमुखी करेक्टर प्ले कर रही हैं. हॉरर-कॉमेडी में कंगना का लुक, डांस और एक्टिंग के खूब चर्चे हो रहे हैं. ट्रेलर में देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी.
कंगना रणौत, इस बार चंद्रमुखी बनकर फैंस को डराने के लिए तैयार हैं. हाल में रिपोर्ट्स आई थीं कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. शाहरुख खान की जवान की सुनामी के चलते चंद्रमुखी की रिलीज डेट बढ़ाकर 28 सितंबर कर दी गई है. पहले ये फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी.
चंद्रमुखी 2 पी वासु निर्देशित साल 2005 में तमिल कॉमेडी हॉरर चंद्रमुखी का सीक्वल है. इस फिल्म में कंगना और लॉरेंस के अलावा राधिका सरथकुमार, वादिवेलु, लक्ष्मी मेनन समेत कई कलाकार हैं. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कंगना इस फिल्म से साउथ इंडिया सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं.

 

Share On WhatsApp