मनोरंजन

26-Sep-2023 4:29:52 am
Posted Date

फुकरे 3 के लिए पंकज त्रिपाठी को मिली सबसे ज्यादा रकम

बॉलीवुड की सफल कॉमेडी फ्रैंचाइजी में शुमार फुकरे की तीसरी किस्त 28 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही प्रशंसक भोली पंजाबन और फुकरे गैंग को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।इस फ्रैंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में अपना कमाल दिखाने में सफल रही थीं और अब इससे भी सभी को काफी उम्मीदें हैं।आइए जानते हैं फिल्म के लिए सितारों को कितनी फीस मिली है।
पुलकित सम्राट पहली किस्त से ही फिल्म का हिस्सा हैं और हनी के किरदार में लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।हनी चूचा का सबसे खास दोस्त है और दोनों एक ही स्कूल में साथ पढ़े हैं।इस बार दोनों एक बार फिर भोली पंजाबन के सामने खड़े और चुनाव में उसे मात देने की कोशिश में जुटे हुए हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के लिए पुलकित को 2 करोड़ रुपये फीस मिली है।
फुकरे फ्रैंचाइजी की कहानी में वरुण शर्मा का किरदार बेहद खास और जरूरी है। वह चूचा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके सपने सच हो जाते हैं।हालांकि, उसके ये सपने फुकरे गैंग को कभी फायदा दिला देते हैं तो उन्हें मुसीबत में भी फंसा देते हैं।अब फुकरे 3 में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा।रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण को फिल्म के लिए पुलकित की तरह ही 2 करोड़ रुपये फीस दी गई है।
ऋ चा चड्ढा फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार निभा रही हैं, जिसका फुकरे गैंग से हर बार किसी न किसी बात को लेकर पंगा हो जाता है।इस बार भोली पंजाबन राजनीति में कदम रख चुनाव लडऩे को तैयारी कर रही हैं, जिसमें फुकरे गैंग रुकावट डालना चाहता है।इसके साथ ही चूचा के साथ भोली की प्यार भरी कहानी भी काफी बढिय़ा लगती है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋ चा को फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये दिए गए हैं।
पंकज त्रिपाठी हाल ही में ओह माय गॉड 2 के जरिए लोगों को यौन शिक्षा का पाठ पढ़ाते दिखे थे तो अब फुकरे 3 से वह सभी को हंसाने आ रहे हैं।मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे 3 में पंकज पंडित जी का किरदार निभा रहे हैं, जो काफी मजेदार है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए पंकज को सबसे ज्यादा फीस मिली है। दरअसल, उन्हें पंडित जी बनने के लिए 3 करोड़ रुपये दिए गए हैं।
मनजोत सिंह 2013 में आई पहली किस्त से ही इस फिल्म का हिस्सा हैं और लाली का किरदार निभा रहे हैं।इस फिल्म से पहले अभिनेता ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन पहचान उन्हें लाली बनकर ही मिली।रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनजोत को फिल्म के लिए सभी सितारों के मुकाबले सबसे कम 60 लाख रुपये फीस मिली हैं।हालांकि, अभी निर्माताओं की ओर से किसी भी सितारे की फीस की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
फुकरे 3 की 28 सितंबर को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी। कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 भी उसी दिन तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के साथ अब हिंदी में भी रिलीज हो रही है।

 

Share On WhatsApp