मनोरंजन

25-Sep-2023 3:23:53 am
Posted Date

रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव का दूसरा सिंगल वीडू रिलीज़

रवि तेजा की बहुप्रतीक्षित पैन इंडियन फिल्म, टाइगर नागेश्वर राव, दशहरा 2023 के दौरान अपनी भव्य शुरुआत करने के लिए तैयार है। अपने वादे को पूरा करते हुए, फिल्म निर्माताओं ने अब फिल्म का दूसरा एकल, जिसका शीर्षक वीदु है, का अनावरण किया है। यह गाना फिल्म में रवि तेजा के चरित्र का एक शक्तिशाली प्रदर्शन है।
गीतकार चंद्रबोस ने अपने प्रभावशाली गीतों के माध्यम से नायक की खतरनाक प्रकृति को कुशलता से व्यक्त किया है, जिसे अनुराग कुलकर्णी के ऊर्जावान स्वरों ने जीवंत कर दिया है। जीवी प्रकाश ने इस प्रभावशाली दूसरे एकल में ठोस बीट्स का योगदान दिया।
गीतात्मक वीडियो गाने में दिखाए गए तीव्र एक्शन दृश्यों का संकेत देता है। संगीत और गीत के अलावा, शानदार प्रोडक्शन डिज़ाइन और सिनेमैटोग्राफी एक अमिट छाप छोड़ती है। नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज मुख्य नायिका के रूप में चमकती हैं।
फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिनमें अनुपम खेर, रेनू देसाई, नासर, जिशु सेनगुप्ता, सुदेव नायर, मुरली शर्मा और हरीश पेराडी शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। टाइगर नागेश्वर राव अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित और वामसे द्वारा लिखित और निर्देशित एक मास-एक्शन ड्रामा है। 2023 में इस दशहरा उत्सव के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें!

 

Share On WhatsApp