मनोरंजन

24-Sep-2023 4:12:21 am
Posted Date

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दी दस्तक

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस रोमांटिक-कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म से करण जौहर ने डायरेक्शन में सात साल बाद वापसी की है. सात साल बाद वापसी करण की शानदार रही है. आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई जिसकी वजह से ये फिल्म लंबे समय तक सिनेमाघरों पर भी टिकी रही. ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के करीब 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज कर दिया गया है.
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एंजॉय किया जा सकता है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है.
करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-रॉकी और रानी अपनी प्रेम कहानी के साथ आपको देखने के लिए तैयार है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अब अमेजॉन प्राइम पर देखिए.
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जानकारी 22 सितंबर को दी गई थी. कुछ दिनों तक ये फिल्म रेंट पर अमेजॉन प्राइम पर मौजूद थी. अब व्यूअर्स इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर फ्री में देख सकते हैं.
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो दो अलग फैमिली के लोगों की कहानी है जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. उसके बाद अपनी फैमिली को मनाने के लिए दोनों एक-दूसरे की फैमिली के साथ तीन महीने रहते हैं.

 

Share On WhatsApp