मनोरंजन

20-Sep-2023 3:38:24 am
Posted Date

फिल्म एनिमल का नया पोस्टर जारी, रणबीर कपूर का दिखा धांसू अवतार

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जब से अनाउंसमेंट हुई तब से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म से रणबीर कपूर की जब पहली झलक आई थी तब से फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन इस फिल्म को रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच फिल्म एनिमल से रणबीर कपूर का नया पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही फिल्म की टीजर रिलीज डेट भी सामने आई गई है। आइए जानते हैं कि रणबीर कपूर की फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा।
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म के टीजर को रणबीर कपूर के जन्मदिन यानी 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म एनिमल का नया पोस्टर भी सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। उनके मुंह में जलती हुई सिगरेट और हाथ में लाइट दिखाई दे रहा है। रणबीर कपूर का धांसू लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है। फिल्म एनिमल के रणबीर कपूर के लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर फैंस के अंदर काफी उत्साह है क्योंकि बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह गैंगस्टर के रोल में काम करते नजर आएंगे।
रणबीर कपूर फिल्म एनिमल की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि ये कहानी एक गैंगस्टर फैमिली की है। जिसमें अनिल कपूर पिता हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और शक्ति कपूर भी नजर आएंगे। संदीप वंगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनने वाली रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रणबीर कपूर पिछली बार मार्च, 2023 में रिलीज हुई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

 

Share On WhatsApp