मनोरंजन

20-Sep-2023 3:37:49 am
Posted Date

फिल्म गणपत का नया पोस्टर हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ का दिखा एक्शन अवतार

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म गणपत को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, यह फिल्म टाइगर के प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। अब निर्माताओं ने गणपत का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें टाइगर का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है। पोस्टर में टाइगर को बॉक्सिंग ग्लव्स पहने कैमरे की ओर गुस्से में घूरते देखा जा सकता है। उनके पीछे कई लोगों की भीड़ है। टाइगर के चेहरे पर जुनून और जज्बे का लुक नजर आ रहा है, जिससे इस बात का हिंट मिल रहा है कि फिल्म में रेसलिंग फाइट देखने को मिलेगी। फिल्म में टाइगर के अलावा कृति सैनन और अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।
टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर गणपत का नया पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, उसको कोई क्या रोकेगा...जब बप्पा का है उसपे हाथ, आ रहा है गणपथ...करने एक नई दुनिया की शुरूआत। टाइगर श्रॉफ ने बागी, हीरोपंती, द फ्लाइंग जट्ट, मुन्ना माइकल जैसी तमाम फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट का हुनर दिखाया है। अब वह विकास बहल की फिल्म गणपत- पार्ट 1 में धमाल मचाते नजर आएंगे। गणपत 20 अक्टूबर को हिंदी समेत तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म का निर्माण दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी मिलकर कर रहे हैं।
फिल्म के बारे में बात करें तो, गणपत टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों एकटर्स ने फिल्म हीरोपंती में एक साथ डेब्यू किया था. साथ ही, इस फिल्म में दर्शक अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ को भी एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने वाले हैं. गणपत के अलावा टाइगर अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आने वाले हैं. 

 

Share On WhatsApp