मनोरंजन

16-Sep-2023 3:09:24 am
Posted Date

फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का ट्रेलर जारी, भजन कुमार बनकर छाए विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल को पिछली बार सारा अली खान के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में देखा गया था। आने वाले दिनों में वह कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। उन्हीं में से एक है फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली, जिससे जुड़ी आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है।
जैसे कि इसके नाम से ही जाहिर होता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। ट्रेलर सामने आने के बाद इतना तो साफ हो गया है कि फिल्म कामेडी और इमोशन से भरपूर होने वाली है। इसकी कहानी परिवार के अटूट रिश्ते पर आधारित है।फिल्म विक्की के किरदार वेद व्यास त्रिपाठी उर्फ भजन कुमार और उनके अतरंगी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में मानुषी छिल्लर की झलक भी देखने को मिली, लेकिन इसके आकर्षण का केंद्र विक्की हैं।
द ग्रेट इंडियन फैमिली यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फिल्म में विक्की और मानुषी के बीच रोमांस दिखाया जाएगा। इसके अलावा मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार भी इसका हिस्सा हैं।फिल्म का टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आया था। विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इस फिल्म की कहानी एक मध्यमवर्गीय परिवार के आसपास घूमती है, जिसमें लड़ाई-झगड़ों के साथ मिल-जुलकर सब काम होते दिखेंगे।
फिल्म का पहला गाना कन्हैया ट्विटर पे आ जा भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यूट्यूब पर इसे करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। इसमें विक्की को गायक भजन कुमार के रूप में पेश किया गया है।जन्माष्टमी के मौके पर आए इस गाने में भी भजन कुमार बने विक्की ने खूब वाहवाही बटोरी।इस गाने को नकाश अजीज ने गाया है, वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और प्रीतम दा ने इसे संगीत दिया है।
विक्की अब जल्द 1971 के युद्ध के नायक सैम मानेकशॉ पर बन रही फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाली हैं।विक्की निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म छावा का भी हिस्सा हैं। वह शाहरुख खान और तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में भी दिखाई देंगे।इसके अलावा फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम भी उनके खाते से जुड़ी है।

 

Share On WhatsApp