मनोरंजन

16-Sep-2023 3:09:04 am
Posted Date

महाराजा से विजय सेतुपति का खतरनाक फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

जवान की सफलता के बीच विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म महाराजा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसमें अभिनेता का खतरनाक अंदाज रोंगटे खड़े करने वाला है।
विजय सेतुपति ने अपनी 50वीं फिल्म के लिए निर्देशक निथिलन स्वामीनाथन के साथ हाथ मिलाया है। इस अपकमिंग क्राइम-थ्रिलर का नाम महाराजा रखा गया है। इन दिनों विजय अपनी हालिया रिलीज फिल्म जवान से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वहीं, अब महाराजा के फिल्ममेकर ने भी विजय की पॉपुलैरिटी को भुनाने की ठान ली है। अपकमिंग मूवी से एक्टर का फर्ल्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें अभिनेता बेहद खतरनाक नजर आ रहे हैं। 
महाराजा के फर्स्ट लुक पोस्टर में विजय सेतुपति को कसाई का चाकू पकड़े सलूर कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है। वहीं, अभिनेता के शरीर पर खून के धब्बे और बैकग्राउंड में खड़े पुलिस अधिकारी फिल्म के बारे में कुछ गंभीर कहानी का संकेत दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि यह विजय सेतुपति की एक और बहुमुखी भूमिका होगी, जिसे देखने में दर्शकों को काफी मजा आएगा। विजय सेतुपति के साथ महाराजा में अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास और नट्टी नटराज भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
कुरंगु बोम्मई फेम निथिलन स्वामीनाथन विजय सेतुपति की ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। निर्देशक ने पहले ही आश्वासन दिया था कि महाराजा एक अनूठी फिल्म होगी। महाराजा के फर्स्ट लुक पोस्टर ने अपनी रिलीज के साथ ही फैंस के बीच हलचल बढ़ा दी है। फिल्म से विजय का लुक देखकर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, विजय सेतुपति दुनिया के नंबर 1 अभिनेता। दूसरे ने लिखा है, एक और मास्टरपीस कैरेक्टर लोड हो रहा है। वहीं, एक अन्य लिखते हैं, लीजेंड अभिनेता विजय सेतुपति सर हमेशा दिल को छूने वाले होते हैं। जवान से अच्छा यह रोल होगा।

 

Share On WhatsApp