मनोरंजन

14-Sep-2023 3:55:20 am
Posted Date

दिलजीत दोसांझ संग फिर बनी जोड़ी शहनाज गिल की जोड़ी, फिल्म रान्ना च धन्ना का ऐलान

शहनाज गिल पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।करण बूलानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।अब इस बीच शहनाज ने अपनी नई पंजाबी फिल्म रान्ना च धन्ना का ऐलान कर दिया है।इसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर दिलजीत दोसांझ के साथ बनी है। इससे पहले दोनों फिल्म होंसला रख में साथ काम कर चुके हैं।
रान्ना च धन्ना अगले साल 2 अक्टूबर को सिनेमागरों में रिलीज होगी।शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, इश्क ने गालिब निकम्मा कर दिया वरना चीज तो हम थे काम की। फिल्म 2 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।रान्ना च धन्ना का निर्देशन अमरजीत सरोन द्वारा किया जा रहा है।फिल्म में सोनम बाजवा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।
शहनाज ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें सभी एक्टर्स का एनिमेशन नजर आ रहा है। दिलजीत दोसांझ किसी राजा जैसे नजर आ रहे हैं और उनके बगल में खड़ीं सोनम बाजवा और शहनाज गिल उनकी रानी लग रही हैं। उनके पीछे भी कुछ लोग महिलाएं दिख रही हैं। पोस्ट के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, इश्क ने गालिब निकम्मा कर दिया वरना चीज तो थे हम भी काम की।
शहनाज को फिलहाल इस फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर ढेर सारी मुबारकबाद मिल रही है। एक्ट्रेस को लोग कह रहे हैं कि ये बिग बॉस की सबसे कामयाब कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। 
शहनाज गिल किसी का भाई किसी की जान के बाद और भी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में भी शहनाज गिल अपनी छाप छोड़ती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस एक और फिल्म में दिखाई देंगी जिसमें जॉन अब्राहम और नोरा फतेही लीड रोल मे हैं। इस फिल्म का अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 

 

Share On WhatsApp