मनोरंजन

11-Sep-2023 2:41:30 am
Posted Date

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल का टीजर जारी, दिखी सितारों की भीड़

अक्षय कुमार के फैंस को जिस बात का इंतजार था, आखिर वह घड़ी सामने आ गई। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म वेलकम 3 का टीजर रिलीज कर दिया गया। वेलकम बॉलीवुड की टॉप कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है, जिसके पहले दो पार्ट्स अब तक हिट रहे हैं। मेकर्स तीसरे इन्सटॉलमेंट से ठहाकों का वही डोज वापस लेकर आए हैं। 
वेलकम 3 का ऑफिशियल टाइटल वेलकम टू द जंगल है। इस मल्टीस्टारर मूवी में अक्षय कुमार के अलावा दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, सुनील शेट्टी, जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जैसे दिग्गजों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। वहीं, लंबे समय बाद रवीना टंडन के फैंस उन्हें भी बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। रवीना और अक्षय लंबे समय बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।  
वेलकम फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त का नाम वेलकम टू द जंगल है। इसका निर्माण जियो स्टूडियोज, फिरोज नाडियाडवाला और अहमद खान कर रहे हैं।
अक्षय के जन्मदिन पर निर्माताओं ने एक दिलचस्प वीडियो के साथ इसका ऐलान किया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह फिल्म मिलिट्री एक्शन पर आधारित होगी। वेलकम टू द जंगल में ह्युई हेलीकॉप्टरों को दिखाया जाएगा और पहली बार किसी भारतीय फिल्म में एक्शन दृश्यों में विमान वाहक पोत का इस्तेमाल किया जाएगा।
फिलहाल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ने गदर 2 और जेलर की मौजूदगी के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ऐसे में फिल्म की पूरा स्टार कास्ट एंजॉय कर रही है। इसके साथ ही अक्षय कुमार द ग्रेट भारत रेस्क्यू को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

 

Share On WhatsApp