मनोरंजन

08-Sep-2023 3:27:16 am
Posted Date

शिल्पा शेट्टी की सुखी का धमाकेदार ट्रेलर जारी, 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मौजूदा वक्त में अपनी आने वाली फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब निर्माताओं ने सुखी का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो कॉमेडी और भावुकता से भरपूर है।फिल्म में शिल्पा, सुखी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए परिवार को छोड़ दिल्ली के लिए उड़ान भरती है।
2 मिनट और 16 सेकंड के इस ट्रेलर में कहानी 38 साल की सुखप्रीत यानी ‘सुखी’ की जिंदगी को दिखाया है। सुखी यानी शिल्पा शेट्टी अपने परिवार की एक-एक जरूरत का ध्यान रखती है। बच्चों के स्कूल के लंच से लेकर ससुर के गोलियों तक सब कुछ सुखी करती है।
एक दिन वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से थक जाती है और अपने तरीके से अपनी जिंदगी को जीना का सोचती है और अपने परिवार को कुछ दिनों के लिए छोडक़र दिल्ली आ पहुंचती है। जहां वो अपनी सभी सहेलियों से मिलती है। अब आगे की लाइफ में सुखी के साथ क्या होता है ये देखने के लिए 22 सितंबर को फिल्म देखनी होगी।
फिल्म सुखी में शिल्पा शेट्टी के अलावा एक्टर अमित साध, कुशा कपिला  दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल और चैतन्य चौधरी भी नजर आएंगे। सुखी भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। इसके अलावा सुखी का निर्देशन सोनल जोशी ने किया है और इसे जोशी, राधिका आनंद, पॉलोमी दत्ता और रूपिंदर इंद्रजीत ने लिखा है। ये फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
शिल्पा इन दिनों अपनी मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड है और प्रमोशन के लिए जुट गई हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस शहनाज गिल के शो  देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में भी पहुंची थी। जहां दोनों ने खूब मस्ती की।
इस दौरान सेट पर जमकर भांगड़ा भी किया। दोनों एक्ट्रेसेज से लुक की बात करे तो शहनाज गिल मल्टी कलर स्लीवलेस क्रॉप टॉप और डेनिम पहनें नजर आ रही हैं। तो वहीं शिल्पा शेट्टी येलो कलर के आउटफिट दिखाई दी।

 

Share On WhatsApp