मनोरंजन

07-Sep-2023 5:00:58 am
Posted Date

सनी देओल की फिल्म मां तुझे सलाम के सीक्वल का ऐलान, महेंद्र धारीवाल होंगे निर्माता

सनी देओल इन दिनों गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं की सूची में शुमार हो गए हैं। फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा दिया है।नतीजतन अभिनेता की 90 और 2000 के दशक की लोकप्रिय फिल्में एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस सबके बीच अब 2002 में टीनू वर्मा के निर्देशन में बनी सनी की फिल्म मां तुझे सलाम के सीक्वल का ऐलान हो गया।
रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने मां तुझे सलाम 2 का पोस्टर साझा किया है।पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ भारत का तिरंगा लहरा रहा है और लिखा है, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो लाहौर भी छीन लेंगे।मालूम हो कि पहले के पहले भाग में सनी का डायलॉग था, जिसमें वह कहते हैं, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे।इस बार डायलॉग में थोड़ा बदलाव हुआ है।
मां तुझे सलाम में सनी, अरबाज खान, तब्बू, ओम पुरी, सुदेश बेरी, इंदर कुमार और टीनू वर्मा नजर आए थे।हालांकि, सीक्वल में नजर आने वाले सितारों के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि पहले भाग की तरह सनी इसका हिस्सा होंगे।इसके अलावा पोस्टर में केवल निर्माता महेंद्र धारीवाल का नाम लिखा है। निर्देशक के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है।ऐसे में अब निर्माताओं के आधिकारिक बयान का इंतजार है।
यह कश्मीर में तैनात मेजर प्रताप सिंह की कहानी है, जो सीमा पार दुश्मनों से लड़ रहे हैं।मेजर सिंह और उनकी टीम के साथ अपने देश की रक्षा भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात किया जाता है।यह फिल्म 2002 में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले और गदर - एक प्रेम कथा (2001) के लगभग छह महीने बाद रिलीज हुई थी।अब गदर 2 की रिलीज के बाद इसके सीक्वल का ऐलान हुआ है, जो भी जल्द ही रिलीज होगा।
सनी जेपी दत्ता की बॉर्डर (1997) में एक मेजर की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा इंडियन (2001), द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई (2003) और सिंह साब द ग्रेट (2013) भी उनकी देशभक्ति से लबरेज कुछ शानदार फिल्में हैं।
गदर 2 के बाद अब दर्शक सनी की कई फिल्मों के सीक्वल की मांग कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने और यमला पगला दीवाना के अगले भाग के बारे में बात की थी।अभिनेता ने बताया था उनके पास यमला पगला दीवाना 3 के लिए कहानी नहीं है और अपने 2 में मां का किरदार निभाने के लिए कई अभिनेत्रियां मना कर चुकी हैं।ऐसे में जल्द सब तय होने के बाद इन पर काम शुरू करेंगे।

 

Share On WhatsApp