मनोरंजन

05-Sep-2023 4:51:44 am
Posted Date

कंगना की चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज, घुंघराले बाल और अलहदा अंदाज से अभिनेत्री ने जीता दिल

न दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 के लिए चर्चा में हैं। जब-से इस तमिल फिल्म से कंगना का पहला लुक सामने आया था, उनके प्रशंसक फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है और अब ट्रेलर के लिए भी दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ।रविवार को आखिरकार फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें कंगना का नया अवतार नजर आ रहा है।
ट्रेलर से चंद्रमुखी 2 एक दिलचस्प हॉरर कॉमेडी फिल्म लगती है। यह एक नर्तकी के बदले की कहानी है।कहानी तब शुरू होती है, जब एक राजपरिवार अपने पुराने महल में वापस रहने के लिए आता है। यहां एक नर्तकी चंद्रमुखी की आत्मा मौजूद है, जो अपना बदला पूरा करने का इंतजार कर रही है। चंद्रमुखी के किरदार में कंगना काफी खूबसूरत और प्रभावशाली नजर आ रही हैं। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता एमएम कीरवानी ने तैयार किया है।
चंद्रमुखी 2 15 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन पी वासु ने किया है।इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कंगना के साथ राघव लॉरेंस और सत्यराज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।इनके अलावा वडिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, सुभिक्षा कृष्णन, रवि मारिया, कार्तिक श्रीनिवासन जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।चंद्रमुखी 2 का निर्माण लाइका फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा।
लोकप्रिय फिल्म चंद्रमुखी 2005 में रिलीज हुई थी। फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले थे और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। नयनतारा भी इस फिल्म का हिस्सा थीं।इस हॉरर फिल्म का निर्देशन भी पी वासु ने किया था। फिल्म की कहानी एक भूतिया बंगले पर आधारित थी, जिसमें एक नर्तकी की आत्मा रहती है और बदला लेना आती है।
कंगना चंद्रमुखी 2 के अलावा तेजस में नजर आने वाली हैं, जो 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में कंगना वायुसेना की एक पायलट की भूमिका निभाएंगी।इसके बाद वह इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जिसमें उन्होंने अभिनय के साथ निर्देशन की कमान भी संभाली है। 24 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।नोटी बिनोदिनी की बायोपिक में भी नजर आएंगी।

 

Share On WhatsApp