मनोरंजन

05-Sep-2023 4:51:26 am
Posted Date

ड्रीम गर्ल 2 की कमाई में उछाल, 500 करोड़ के करीब पहुंची गदर 2

सिनेमाघरों में इस हफ्ते किसी बॉलीवुड फिल्म ने दस्तक नहीं दी, जिसका भरपूर फायदा बीते हफ्ते आई फिल्मों को मिल रहा है।एक ओर ड्रीम गर्ल 2 की कमाई में बढ़त देखने को मिली है तो गदर 2 500 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने जा रही है।हालांकि, इस सबके बीच विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म कुशी 1 सितंबर को रिलीज हुई, जिसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं।आइए जानते हैं किस फिल्म ने कितनी कमाई की।
विजय और सामंथा की फिल्म कुशीने लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया है।फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी और अब दूसरे दिन इसकी कमाई में गिरावट दिखने को मिली है।
रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने 15.25 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी, लेकिन शनिवार को इसकी कमाई घटकर 9 करोड़ रुपये हो गई। ऐसे में अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 24.25 करोड़ रुपये हो गया है।
आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त को रिलीज हुई थी, जिसमें वह अनन्या पांडे के साथ नजर आए हैं।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही थी।
रिपोर्ट के मुताबिक, अब शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया है और इसने 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।ऐसे में फिल्म की कमाई 77.70 करोड़ रुपये हो गई है।
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओह माय गॉड 2 की रिलीज का यह चौथा हफ्ता चल रहा है और फिल्म को अभी भी दर्शकों को ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज के 23वें दिन 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अब इसकी कुल कमाई 144.42 करोड़ रुपये हो गई है।इस तरह फिल्म की कमाई धीरे-धीरे ही सही, लेकिन 150 करोड़ रुपये की ओर बढ़ती जा रही है।
सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा इसकी रिलीज के बाद से ही देखने को मिल रहा है। फिल्म में तारा सिंह के रूप में सनी को दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज के 23वें दिन 6 करोड़ रुपये कमाए हैं और ऐसे में अब इसकी कुल कमाई 493.65 करोड़ रुपये हो गई है।अब 1-2 दिन में ही फिल्म 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

 

Share On WhatsApp