मनोरंजन

04-Sep-2023 4:10:38 am
Posted Date

टाइगर 3 का धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी, सलमान-कैटरीना के एक्शन अवतार ने उड़ाए होश


सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस को एक बड़ी ट्रीट देते हुए  शनिवार सुबह फिल्म ‘टाइगर 3’  का पहला पोस्टर जारी कर दिया. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को भी कंफर्म कर दिया गया है.
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टाइगर 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है.सलमान खान ने ट्वीट किया, आ रहा हूं! टाइगर3 दिवाली 2023 पर.टाइगर3 को वाईआरएफ 50 के साथ केवल अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट करें. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. पोस्टर में, सलमान और कैटरीना दोनों को बंदूकों से लैस धांसू अवतार में देखा जा सकता है. इस पोस्टर को देखकर, ये कहा जा सकता है कि टाइगर 3 यकीन टाइगर की पहली दो किस्तों से बड़ी और शानदार फ्रेंचाइजी होगी.
बता दं कि फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म, एक था टाइगर ने 2012 में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था. सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी. इसके बाद  सलमान और कैटरीना ने साल 2017 में टाइगर जि़ंदा है नाम से इस फिल्म के सीक्वल के साथ कमबैक किया था. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.
बता दे कि टाइगर 3 पॉपुलर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, और छह सालों के बाद सलमान और कैटरीना टाइगर और जोया के रूप में कमबैक कर रहे हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाली फिल्म अपने पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ पाती है या नहीं.

 

Share On WhatsApp