मनोरंजन

02-Sep-2023 1:56:41 am
Posted Date

शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन करते नजर आए बादशाह

जवान इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। खासतौर से शाहरुख खान के प्रशंसक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई शानदार कलाकार अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। इस वजह से न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि साउथ के दर्शक भी इसकी राह देख रहे हैं।पिछले काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है।
फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख के अलग-अलग अवतार नजर आ रहे हैं।फिल्म में उनके 5 अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे। ट्रेलर देख लगता है कि फिल्म में शाहरुख अपने खूंखार किरदारों और अवतारों से सबके रोंगटे खड़े करने वाले हैं।इसके अलावा जहां उनके दमदार डायलॉग ध्यान खींच रहे हैं, वहीं उनका जबरदस्त एक्शन और कुछ दिल दहला देने वाले सीन भी इसकी रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ाते दिख रहे हैं।विजय सेतुपति और नयनतारा भी प्रभावित करते हैं।
फिल्म का ट्रेलर देख तो यही लग रहा है कि जवान भी पठान की तरह पैसा वसूल होगी। शाहरुख की दमदार आवाज भी इसमें ध्यान खींचती है। इसके अलावा एक्शन, ड्रामा, थ्रिल ट्रेलर में सब देखने को मिल रहा है।
इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया था। निर्माताओं को फिल्म में 7 बदलाव करने के लिए कहा गया। अब तक रिलीज हुए जवान की सभी झलकियों और गानों पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया है। इसे शाहरुख के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म को लगभग 300 करोड़ रुपये की लागत में बनाया जा रहा है।दावा किया गया है कि जवान शाहरुख की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।
जवान इस साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्मों में से एक होगी। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों को कुछ नया और जबरदस्त दिखाने के लिए 6 बेहतरीन एक्शन निर्देशकों को इसका हिस्सा बनाया, जिनकी छत्रछाया में दुनियाभर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जा चुके हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, जवान में बाइक, ट्रक और कार के अलावा भी कई तरह के एक्शन और स्टंट सीन होंगे, जो बेहद ही रोमांचक होंगे।
जवान का निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में काम कर रहे कलाकार भी दमदार हैं। इसमें शाहरुख के अलावा नयनतारा और सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं, वहीं दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, संजय दत्त, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और थलापति विजय भी इसका हिस्सा हैं।इस फिल्म का निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

 

Share On WhatsApp