मनोरंजन

01-Sep-2023 3:08:25 am
Posted Date

कृति खरबंदा और सनी सिंह की फिल्म रिस्की रोमियो का ऐलान, पहली बार बनी जोड़ी

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने अपनी अगली फिल्म रिस्की रोमियो का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में कृति खरबंदा और सनी सिंह की जोड़ी बनी है।फिल्म में कृति और सनी पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा कि दोनों बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने रिस्की रोमियो का मोशन पोस्टर भी साझा कर दिया है।
निर्माताओं ने एक शानदार और आकर्षक मोशन पोस्टर के साथ अपनी फिल्म रिस्की रोमियो की घोषणा की।अबीर ने लिखा, और फिल्में बनाने का मेरा सफर अभी जारी है, जैसा कि मैं अपने निर्देशन में बनी अगली फीचर फिल्म रिस्की रोमियो की घोषणा कर रहा हूं। इसमें सनी और कृति जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। मैं इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता था।निर्देशक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इसी साल सर्दियों में शुरू हो जाएगी।
अबीर का कहना है कि रिस्की रोमियो एक नियो-नोयर कॉमेडी ट्रेजेडी फिल्म है। उन्हें लगभग 3 साल तक कई कहानियों पर काम करने के बाद रिस्की रोमियो मिली, जिसने उनका दिल जीत लिया और उन्होंने इस फिल्म को बनाने का निर्णय लिया।अबीर ने बताया कि सनी स्क्रिप्ट सुनते ही फिल्म के लिए मान गए थे और जब वह कृति से मिले तो वह भी तुरंत इसका हिस्सा बन गईं। ऐसे उन्हें अपने दोनों मुख्य कलाकार मिल गए।
नियो-नोयर फिल्मों में कई तत्व शामिल होते हैं। एक शानदार नियो-नोयर फिल्म वह है, जो अन्य शैलियों को भी खुद में मिश्रित कर सकती है, जैसे थ्रिलर, ड्रामा, कॉमेडी, ट्रेजेडी आदि। ऐसे में दर्शकों को रिस्की रोमियो में यह सब देखने को मिलेगा।
अबीर न केवल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं बल्कि जादूगर फिल्म्स के तहत अनुश्री मेहता के साथ पीआर मोशन पिक्चर्स की प्रियंका मेहरोत्रा और रमेशचंद्र यादव के सहयोग से फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं।अनुश्री का कहना है कि फिल्म रिस्की रोमियो में सनी और कृति का अलग अवतार नजर आएगा, वहीं यह एक ऐसी शैली पेश करेगी जो हिंदी सिनेमा में शायद ही कभी देखी गई है। ऐसे में यह फिल्म सभी के लिए खास है।
सनी कहते हैं, मैंने पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया है। यह एक ही समय में रोमांचकारी और चुनौतीपूर्ण है। इस फिल्म के लिए मुझे कड़ी तैयारी करनी होगी और अबीर द्वारा लिखे गए किरदार में खुद को पूरी तरह से ढालने की जरूरत है।कृति का कहना है कि वह इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। रिस्की रोमियो की स्क्रिप्ट उनके लिए कई कारणों से खास है और वह इसके दुनिया के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकती।
सनी संजय दत्त और मौनी रॉय के साथ फिल्म द वर्जिन ट्री में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म लव की अरेंज मैरिज में अभिनेता की जोड़ी अवनीत कौर के साथ बनी है। कृति फिल्म हाउसफुल 5 का हिस्सा हैं, जो अगले साल आएगी।

 

 

Share On WhatsApp