मनोरंजन

29-Aug-2023 3:44:37 am
Posted Date

सालार में होगा यश का धांसू कैमियो, प्रशांत नील की यूनिवर्स का हिस्सा है

केजीएफ की दो कडियों से पूरे भारत में अपनी अलग पहचाने बनाने वाले अभिनेता यश इन दिनो नितेश तिवारी द्वारा बनाई जाने वाली फिल्म रामायण को लेकर चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि तिवारी ने यश को इस फिल्म में रावण की भूमिका निभाने के लिए सम्पर्क किया। इन यश का लुक टेस्ट किया जा रहा है। हालांकि अभी तक यह आधिकारिक नहीं हो पाया है कि यश रावण बनेंगे या नहीं। लेकिन अब यश को लेकर जो चर्चा हो रही है वह यह है कि केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील उन्हें अपनी अगली फिल्म सालार में कैमियो भूमिका में लेकर आने वाले हैं।
जिस वक्त से इस मूवी का ऐलान हुआ था, तभी से चर्चा है कि ये मूवी निर्देशक प्रशांत नील के केजीएफ यूनिवर्स का हिस्सा होगा। अब इन खबरों को और पुख्ता करते हुए सामने आई ताजा जानकारी भी कुछ यही इशारा दे रही है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म स्टार प्रभास के साथ सालार में सुपरस्टार यश भी नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस मूवी में प्रभास के साथ यश की धांसू एंट्री होगी। वो इस फिल्म में एक दमदार कैमियो करते दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक सालार में यश का 5 मिनट का कैमियो होगा। जो केजीएफ 2 और सालार की दुनिया को मिलाने का काम करेगा। याद दिला दें कि सालार की मुहूर्त पूजा के दौरान भी प्रभास के साथ निर्देशक प्रशांत नील की पिछली फिल्म केजीएफ सीरीज के हीरो यश भी पहुंचे थे। इस दौरान यश और प्रभास ने मिलकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी। तभी से फैंस के बीच इन दोनों सितारों को ऑन स्क्रीन देखने का उत्साह बना हुआ है। अगर ये रिपोर्ट्स सही निकलती हैं तो यश और प्रभास एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर तबाही मचाते दिखेंगे।
फिल्म स्टार यश ने केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देने के बाद अभी तक अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है। जिसकी वजह से फैंस में यश की अगली फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। यश की अगली फिल्मों को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स आई हैं मगर किसी पर भी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।

 

Share On WhatsApp