मनोरंजन

29-Aug-2023 3:44:20 am
Posted Date

हिंदी सिनेमा में सलमान खान को हुए 35 साल पूरे, शेयर की वीडियो

सुपरस्टार सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर सलमान खान फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।
इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस ने कैप्शन के साथ एक छोटी क्लिप शेयर की, सिनेमा के साथ सलमान खान के रोमांस के 35 साल, एक्शन से भरी जर्नी और एक विरासत जो जारी रहेगी।
इंडस्ट्री में उनके 35 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, सलमान खान फिल्म्स ने एक वीडियो असेंबल पोस्ट किया, जिसमें शुरूआत से लेकर वर्तमान तक की उनकी पूरी जर्नी को दिखाया गया।
इसमें उनकी कुछ सबसे आइकोनिक फिल्मों जैसे प्यार किया तो डरना क्या, वांटेड, दबंग, सुल्तान, बॉडीगार्ड और टाइगर के क्लिप शामिल हैं, जिसमें उनके कुछ सबसे पॉपुलर डायलॉग और क्लिप शामिल हैं।
दबंग स्टार ने 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी में सपोर्टिंग रोल के जरिए भारतीय मनोरंजन उद्योग की दुनिया में अपनी जर्नी शुरू की।
लेकिन, एक्टर को फिल्म मैंने प्यार किया से लोकप्रियता मिली। इसके बाद उन्होंने करण अर्जुन, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, बीवी नंबर 1 और हम दिल दे चुके सनम जैसी कई अन्य फिल्मों के साथ आगे बढ़े।
उन्होंने बॉडीगार्ड, दबंग, टाइगर, वांटेड और किक समेत कई अन्य फिल्में कर लोगों के दिलों में जगह बनाई। 
सुपरस्टार एक सफल निर्माता भी बन गए हैं और उन्होंने साल 2011 में सलमान खान फिल्म्स की शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने चिल्लर पार्टी जैसी फिल्में बनाईं। मेगा-ब्लॉकबस्टर बजरंगी भाईजान, जिसने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि उन्हें कई पुरस्कार और प्रशंसाएं भी मिलीं।
सलमान की हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। उनकी एक्शन-स्पाई-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जो इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 

Share On WhatsApp