मनोरंजन

28-Aug-2023 3:10:11 am
Posted Date

ऑपरेशन वैलेंटाइन से जारी हुआ वरुण तेज का लुक, मानुषी छिल्लर भी आएंगी नजर

दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता वरुण तेज लंबे समय से अपनी फिल्म वीटी13 को लेकर चर्चा में हैं।फिल्म को लेकर तरह-तरह की जानकारी सामने आती रहती है। अब वरुण की इस फिल्म से उनके लुक के साथ ही इसके शीर्षक की घोषणा हो गई है। वरुण की  वीटी13 का नाम ऑपरेशन वैलेंटाइन रखा गया है। फिल्म से उनका पहला लुक भी सामने आ गया है। फिल्म के पोस्टर में वरुण एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।
फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन के जरिए वरुण बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। भारतीय वायु सेना पर आधारित इस हवाई एक्शन ड्रामा में मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।ऑपरेशन वैलेंटाइन 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।ऑपरेशन वैलेंटाइन का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा द्वारा किया जा रहा है। संदीप मुड्डा फिल्म के निर्माता हैं।फिल्म नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।
भारतीय वायु सेना पर आधारित एक हवाई एक्शन ड्रामा, यह फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई है। यह फिल्म तेलुगु अभिनेता वरुण तेज की हिंदी डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म से लोकप्रिय विज्ञापन-फिल्म निर्माता शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं।
यह फिल्म सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और संदीप मुड्डा द्वारा निर्मित है और नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।
ऑपरेशन वैलेंटाइन के अलावा, अभिनेत्री मानुषी की झोली में द ग्रेट इंडियन फैमिली, तेहरान और बड़े मियां छोटे मियां जैसी 3 बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं।

 

Share On WhatsApp